A
Hindi News विदेश अमेरिका गलती से बैठा बंदूक पर, लगी ऐसी जगह गोली कि बता ना सका

गलती से बैठा बंदूक पर, लगी ऐसी जगह गोली कि बता ना सका

हाल ही में अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां व्यक्ति को गलती से प्राइवेट पार्ट पर गोली लग गई।

man in florida accidentally shoots his own private part- India TV Hindi man in florida accidentally shoots his own private part

हाल ही में अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां व्यक्ति को गलती से प्राइवेट पार्ट पर गोली लग गई। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह गोली किसी और से नहीं बल्कि खुद की गलती की वजह से लगी। दरअसल मामला उस समय का है जब 38 वर्षीय केडरिक जेल्क्स अनजाने में एक पिस्तौल के ऊपर बैठ गए और पिस्तौल का ट्रिगर दब गया। (मोदी की इस्राइल यात्रा: जाने क्यों इस्राइल मुस्लिम देशों की आंखों की किरकिरी है)

ट्रिगर दबने के कारण गोली सीधे उनके प्राइवेट पार्ट में लग गई। मामला उस समय का है जब पिस्तौल उनकी ड्राईविंग सीट पर रखी हुई थी। केडरिक ने पिस्तौल को नहीं देखा और वह गलती से उसके ऊपर बैठ गए। घटना के बाद एक पड़ोसी की मदद लेकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया कि केडरिक बहुत बुरी हालत में उनके घर आए और तुरंत शौचालय में घुस गए।

गोली लगने के कारण केडरिक का लिंग चोटिल हो गया था। केडरिक ने बताया कि जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय वह कार में अकेले थे। अस्पताल में डॉक्टर्स ने केडरिक का ऑपरेशन किया। उनकी मौजूदा स्थिति की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Latest World News