Live TV
GO
Advertisement
Hindi News विदेश अमेरिका उबर कैब में बैठते ही सो...

उबर कैब में बैठते ही सो गया ये शख्स, बिल देख हुई हालत खराब

हाल ही में अमेरिका में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां नशे की हालत में एक व्यक्ति को कैब लेनी काफी मुश्किल पड़ गई। अमेरिका ने न्यूजर्सी में रहने वाले केनी बैकमैन को उबर में बैठना काफी महंगा पड़ गया।

India TV News Desk 07 Mar 2018, 16:55:18 IST

हाल ही में अमेरिका में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां नशे की हालत में एक व्यक्ति को कैब लेनी काफी मुश्किल पड़ गई। अमेरिका ने न्यूजर्सी में रहने वाले केनी बैकमैन को उबर में बैठना काफी महंगा पड़ गया। उबर में बैठने के बाद ड्राइवर ने उसे 1,635 डॉलर का बिल थमा दिया। दरअसल केनी कैब में सो गया था, 500 किमी दूर जाने के बाद उसकी आंख खुली। इस घटना के बाद केनी ने इसके लिए फंड इकट्ठा करने वाली कंपनी 'गो फंड मी' पर फंडरेजर शुरू कर दिया है। (International Womens Day: ये हैं दुनिया की सबसे अमीर महिलाएं, संपत्ति जान दंग रह जाएंगे आप)

यह घटना उस समय की है जब बीते शुक्रवार 21 वर्षीय केनी ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की और नशे की हालत में उसने वेस्ट वर्जिनिया यूनिवर्सिटी कैंपस जाने के लिए कैब बुक की। नशे की हालत में होने के कारण कैब में बैठते ही केनी की आंख लग गई। 500 किमी जाने के बाद केनी की आंखे खुली। नींद खुलने के बाद केनी तो एहसास हुआ कि वह बहुत दूर आ चुका है। रिपोर्ट की माने तो, केनी ने नशे की हालत में XL में कैब बुक की थी जिसकी वजह से केनी का बिल ज्यादा बिल आया।

NJ.Com से बातचीत में केनी ने बताया, 'मेरी आंख खुली तो मेरे आसपास कुछ अनजान लोग बैठे थे। मैं हैरान था कि यह आखिर मैं कहां आ गया हूं।' कैब बुक करने के टाइम सर्ज प्राइसिंग भी लग चुकी थी, जिस वजह से बिल करीब दोगुना हो गया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन