A
Hindi News विदेश अमेरिका जानिए आखिर क्यों इस लड़की को एडमिशन देना चाहता है हर कॉलेज

जानिए आखिर क्यों इस लड़की को एडमिशन देना चाहता है हर कॉलेज

अक्सर होता है कि हम जिस कॉलेज में एडमिशन लेना चाहते हैं हमें वहां नहीं मिल पाता और एपने मनपसंद कॉलेज में पढ़ने का सपना पूरा नहीं हो पाता। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ कुछ अलग ही हो रहा है।

<p>many colleges wants to give admission this girl</p>- India TV Hindi many colleges wants to give admission this girl

नई दिल्ली: अक्सर होता है कि हम जिस कॉलेज में एडमिशन लेना चाहते हैं हमें वहां नहीं मिल पाता और एपने मनपसंद कॉलेज में पढ़ने का सपना पूरा नहीं हो पाता। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ कुछ अलग ही हो रहा है। अमेरिका के नॉर्थ कैरोलीना में पढ़ने वाली ई हरिसन अभी तक 115 यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए अप्लाई किया था। हैरानी की बात यह है कि उन्हें 113 यूनिवर्सिटी से बुलावा आया है। (परमाणु समझौता: अमेरिका हुआ बाहर तो मुश्किल में फंस सकता है ईरान )

सबसे खास बात यह है कि जिन कॉलेजों से उसे बुलावा आया है वह केवल उसे एडमिशन ही नहीं बल्कि स्कॉलरशिप भी दे रहे हैं। एक अंग्रेजी पत्रिका के अनुसार, उसे अभी तक 40 लाख डॉलर से ज्यादा की स्कॉलरशिप मिल चुकी है। हरिसन का कहना है कि जब उसे इस बात का पता चला तो उसे यकीन ही नहीं हुआ।

हरिसन ने भी बाकी छात्रों की ही तरह एडमिशन के लिए अप्लाई किया था लेकिन उसे 4.0 ग्रेड मिले। कई कॉलेजों ने हरिसन को एडमिशन के साथ-साथ आर्थिक सहायता भी दी है। स्कूल में अच्छे नंबरों से पास होने के बाद कई कॉलेज उन्हें एडमिशन के साथ स्कॉलरसिप भी देना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उसे बधाई दी है।

Latest World News