A
Hindi News विदेश अमेरिका जी 7 शिखर वार्ता में शामिल नहीं होंगी मेलानिया ट्रंप

जी 7 शिखर वार्ता में शामिल नहीं होंगी मेलानिया ट्रंप

अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप कनाडा में होने वाली जी 7 शिखर वार्ता और सिंगापुर में उत्तर कोरिया के साथ निर्धारित शिखर वार्ता में राष्ट्रपति के साथ नहीं जाएंगी।

<p>Melania Trump won't travel to G7 Singapore summits</p>- India TV Hindi Melania Trump won't travel to G7 Singapore summits

वाशिंगटन: अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप कनाडा में होने वाली जी 7 शिखर वार्ता और सिंगापुर में उत्तर कोरिया के साथ निर्धारित शिखर वार्ता में राष्ट्रपति के साथ नहीं जाएंगी। मेलानिया की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रिशम ने बताया , ‘‘ वह जी 7 में शामिल नहीं होंगी और उनकी इस समय सिंगापुर जाने की भी कोई योजना नहीं है। ’’ (भूमध्य सागर में डूबे 50 से ज्यादा शरणार्थी, 48 शव बरामद )

प्रवक्ता के अनुसार , मेलानिया किडनी के उपचार के लिए मई में अस्पताल में भर्ती हुई थीं। मई के मध्य में अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से मेलानिया ने किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग नहीं लिया है।

उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर लग रही अटकलों को खत्म करते हुए पिछले सप्ताह ट्वीट कर कहा कि उन्हें ‘‘ बहुत अच्छा ’’ लग रहा है और वह व्हाइट हाउस में हैं।

Latest World News