A
Hindi News विदेश अमेरिका हिलेरी के प्रचार विज्ञापन में नजर आई मिशेल ओबामा

हिलेरी के प्रचार विज्ञापन में नजर आई मिशेल ओबामा

वाशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेट उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन की व्हाइट हाउस के लिए मजबूत दावेदारी पेश करते हुए अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा उनके प्रचार अभियान के एक नए टेलीविजन विज्ञापन में

michelle obama - India TV Hindi michelle obama

वाशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेट उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन की व्हाइट हाउस के लिए मजबूत दावेदारी पेश करते हुए अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा उनके प्रचार अभियान के एक नए टेलीविजन विज्ञापन में नजर आ रही हैं। इस 30 सेकेंड के विज्ञापन में वे कह रही हैं, हम जो भी कुछ करते हैं हमारे बच्चे उसे देखते हैं। और जिस किसी को भी हम राष्ट्रपति के पद के लिए चुनेंगे उसके पास आने वाले वर्षों में हमारे जीवन की दिशा तय करने की ताकत होगी। हिलेरी ने अपने पूरे करियर में हमारे बच्चों की खातिर लोगों का एकजुट करने का काम किया है क्योंकि उनका मानना है कि हर बच्चे को सफलता हासिल करने का मौका मिलना चाहिए।

इसमें मिशेल आगे कहती हैं, हिलेरी ऐसी राष्ट्रपति हो सकती हैं जिनसे हमारे बच्चे उम्मीद रख सकते हैं, ऐसी राष्ट्रपति जो हमारे बच्चों में विश्वास रखती हैं और जो हर दिन उनके लिए लड़ सकती हैं। इसलिए मैं उनमें विश्वास रखती हूं। हिलेरी के प्रचार के लिए मिशेल का यह पहला टीवी विज्ञापन है। पिछले ही हफ्ते प्रचार अभियान की ओर से मिशेल का एक रेडियो विज्ञापन जारी किया गया था जो फिलहाल फ्लोरिडा, उत्तरी केरोलीना, ओहायो और पेंसिल्वेनिया में प्रसारित हो रहा है। मिशेल बुधवार को हिलेरी के लिए पिट्सबर्ग और फिलाडेल्फिया में प्रचार करेंगी।

Latest World News