A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के सैन एंतोनियो शॉपिंग मॉल में गोलीबारी, 1 की मौत

अमेरिका के सैन एंतोनियो शॉपिंग मॉल में गोलीबारी, 1 की मौत

सैन एंतोनियो: अमेरिका के सैन एंतोनियो शॅपिंग मॉल के अंदर लूटपाट के दौरान गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस प्रमुख विलियम मैक मनुस ने बताया कि

San Antonio- India TV Hindi San Antonio

सैन एंतोनियो: अमेरिका के सैन एंतोनियो शॅपिंग मॉल के अंदर लूटपाट के दौरान गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस प्रमुख विलियम मैक मनुस ने बताया कि दो संदिग्धों ने रोलिंग ओक्स मॉल स्थित आभूषण की दुकान में कल लूटपाट की।

उन्होंने बताया कि दोनौं संदिग्धों के भागने के दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तभी एक संदिग्ध ने उस पर गोली चलाई जिसमें उस व्यक्ति की मौत हो गई। इस दौरान वहां मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने गोली चलाने वाले संदिग्ध पर अपने लाइसेंसी हथियार से गोली चला कर उसे घायल कर दिया।

पुलिस प्रमुख ने गोलीबारी की इस घटना को एकदम विवेकहीन करार दिया है। अफरा तफरी के इस माहौल में दूसरा संदिग्ध गोलियां चलाते हुए फरार हो गया। इस गोलीबारी में एक आदमी और एक महिला घायल हो गई। सैन एंतोनियो के दमकल विभाग के प्रमुख चाल्र्स हुड ने बताया कि दो घायलों और एक संदिग्ध को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस विभाग ने मारे गए व्यक्ति के बारे में जानकारी अभी नहीं दी हैं। मॉल से भागे दूसरे संदिग्ध की तलाश जारी है।

Latest World News