A
Hindi News विदेश अमेरिका पाकिस्तान में जन्मे किशोर पर न्यूयॉर्क में आंतकवादी हमले की योजना के लिये आरोप तय

पाकिस्तान में जन्मे किशोर पर न्यूयॉर्क में आंतकवादी हमले की योजना के लिये आरोप तय

पाकिस्तान में जन्मे एक किशोर पर आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट को सामग्री मुहैया कराने के प्रयास के लिये आरोप तय किये गए हैं। आरोप है कि उसने न्यूयॉर्क शहर के आसपास व्यस्त स्थानों पर चाकूबाजी या बम हमले की योजना बनाई थी।

New York Police- India TV Hindi Image Source : TWITTER पाकिस्तान में जन्मे किशोर पर न्यूयॉर्क में आंतकवादी हमले की योजना के लिये आरोप तय

न्यूयॉर्क। पाकिस्तान में जन्मे एक किशोर पर आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट को सामग्री मुहैया कराने के प्रयास के लिये आरोप तय किये गए हैं। आरोप है कि उसने न्यूयॉर्क शहर के आसपास व्यस्त स्थानों पर चाकूबाजी या बम हमले की योजना बनाई थी।

पाकिस्तान में जन्मे अमेरिकी नागरिक अवैस चौधरी (19) पर ब्रुकलिन की संघीय अदालत में दायर आपराधिक शिकायत के तहत आरोप तय किये गए। चौधरी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार करने के बाद अमेरिका के मजिस्ट्रेट न्यायाधीश जेम्स ओरेंस्टन के समक्ष पेश किया गया, जहां उसे जमानत देने से इनकार कर दिया गया।

राष्ट्रीय सुरक्षा के सहायक अटॉर्नी जनरल जॉन डेमर्स ने कहा, "प्रतिवादी ने कथित रूप से आईएसआईएस के कहने पर न्यूयॉर्क में घातक हमले की योजना बनाई थी।" अगर वह दोषी पाया जाता है कि तो उसे अधिकतम 20 साल की सजा सुनाई जा सकती है। 

Latest World News