A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के लुसियाना में छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त, पांच की मौत

अमेरिका के लुसियाना में छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त, पांच की मौत

संघीय विमानन प्रशासन के प्रवक्ता टोनी मोलिनारो ने कहा कि दो इंजनों वाला पाइपर चेयने क्षेत्रीय हवाईअड्डे जहां से उसने उड़ान भरी थी, उससे करीब एक मील दूर लाफायेते शहर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। 

Plane crash- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतिकात्मक तस्वीर

अटलांटा। कॉलेज फुटबॉल गेम के लिए कुछ लोगों को ले जा रहा एक छोटा विमान शनिवार को उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद लुसियाना में डाकघर के पार्किंग क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और पार्किंग में खड़ी एक कार जलकर खाक हो गई।

संघीय विमानन प्रशासन के प्रवक्ता टोनी मोलिनारो ने कहा कि दो इंजनों वाला पाइपर चेयने क्षेत्रीय हवाईअड्डे जहां से उसने उड़ान भरी थी, उससे करीब एक मील दूर लाफायेते शहर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। लुसियाना स्टेट यूनिवर्सिटी फुटबॉल टीम के संयोजक के बेटे स्टीवन एन्समिंगर जूनियर ने कहा कि उनकी पत्नी कार्ले मैककोर्ड विमान में सवार थीं और इस हादसे में उनकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि यह विमान एलएसयू और ओकलाहोमा के बीच अटलांटा में खेले जाने वाले पीच बाउल के लिए लोगों को ले जा रहा था। लफायते अग्निशमन प्रमुख रॉबर्ट बेनोयिट ने कहा कि यह विमान आठ यात्रियों वाला विमान था। लफायते अग्निशमन विभाग के प्रवक्ता अल्टन त्राहन ने कहा कि चार लोगों को अस्पताल लाया गया। इनमें से एक को विमान, एक को जमीन से और दो डाकघर के कर्मी थे।

Latest World News