A
Hindi News विदेश अमेरिका पोर्न स्टार ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

पोर्न स्टार ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

व्यस्क फिल्मों की अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर मुकदमा दायर किया है साथ ही कैलिफोर्निया के जज से 2016 राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिनों पहले हस्ताक्षर किए गैर प्रकटीकरण समझौते को रद्द करने की मांग की है।

स्टेफनी क्लिफोर्ड- India TV Hindi स्टेफनी क्लिफोर्ड

लॉस एंजिलिस: व्यस्क फिल्मों की अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर मुकदमा दायर किया है साथ ही कैलिफोर्निया के जज से 2016 राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिनों पहले हस्ताक्षर किए गैर प्रकटीकरण समझौते को रद्द करने की मांग की है। (सीरिया में रूस का प्लेन क्रैश, क्रू मेंबर्स समेत 32 लोगों की मौत )

लॉस एंजिलिस में आज दायर इस मुकदमें में आरोप लगाया गया है कि समझौता‘‘ अवैध और बिना परिणाम वाला है’’ क्योंकि ट्रंप ने उस पर स्वयं हस्ताक्षर नहीं किए हैं। स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा। लेकिन उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम- संबंध होने की बात को नकार दिया था।

ट्रंप के वकील, माइकल कोहेन ने कहा कि उन्होंने पॉर्न अदाकारा को समझौते के तौर पर1,30,000 डॉलर दिए थे। उन्होंने भी किसी तरह के प्रेम- संबंधों की बात को नकार दिया था। मुकदमे में कोहेने पर स्टेफनी को अपना‘‘ मुंह बंद रखने की धमकी देने’’ का आरोप भी लगाया गया है।

Latest World News