A
Hindi News विदेश अमेरिका राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा कुछ ताकतें देश को बांटना चाहती हैं

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा कुछ ताकतें देश को बांटना चाहती हैं

अमेरिकी दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में भारतीय समुदाय को संबोधित किया।

rahul gandhi- India TV Hindi rahul gandhi

अमेरिकी दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में भारतीय समुदाय को संबोधित किया। लोगों से बात करते हुए राहुल गांधी ने रोजगार के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने असहिष्णुता का मुद्दा उठाते हुए देश की छवि बिगड़ने की बात कही। (राहुल ने पीएम मोदी के मेक इन इंडिया पर उठाया सवाल कहा, इसका फोकस छोटे उद्योगों पर हो)

भारतीय समुदाय के लोगों से राहुल गांधी ने कहा कि, भारत में कई धर्मों को मानने और विभिन्न भाषाओं को बोलने वाले लोग रहते हैं और कांग्रेस का यही विचार है कि वह ऐसा कर पाए। राहुल गांधी ने आगे कहा, लेकिन अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि देश की सहिष्णुता को क्या हो गया है? भाईचारे को क्या हो गया है?

उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, हमारी हजारों साल की शांति और एकता की सभ्यता है, लेकिन कुछ ताकतें देश को बांटने का काम कर रही हैं और विदेशों में भारत की छवि को खराब कर रही हैं। उन्होंने कहा भारत में बहुत बड़ी संख्य में लोग नौकरी की दुनिया में काम करते हैं लेकिन उनमें से कुछ ही लोगों को रोजगार मिलता है।

Latest World News