A
Hindi News विदेश अमेरिका रिपब्लिकन सीनेटर जॉन मकेन ब्रेन कैंसर से पीड़ित

रिपब्लिकन सीनेटर जॉन मकेन ब्रेन कैंसर से पीड़ित

अमेरिका में शक्तिशाली सीनेट सशस्त्र सेवा समिति के अध्यक्ष एवं शीर्ष रिपब्लिकन सीनेटर जॉन मकेन को ब्रेन कैंसर होने की बात का पता चला है।

Republican senator John McCain suffers from brain cancer- India TV Hindi Republican senator John McCain suffers from brain cancer

वाशिंगटन: अमेरिका में शक्तिशाली सीनेट सशस्त्र सेवा समिति के अध्यक्ष एवं शीर्ष रिपब्लिकन सीनेटर जॉन मकेन को ब्रेन कैंसर होने की बात का पता चला है। मायो क्लिनिक अस्पताल ने इस बात की जानकारी दी। (अमेरिका: भारतीय अमेरिकी ने कॉल सेंटर घोटाले में शामिल होने की बात स्वीकारी)

बायीं ऑंख में जमे खून के थक्के का इलाज करवाने के दौरान मकेन को ब्रेन कैंसर की बीमारी होने की जानकारी मिली। वर्ष 2008 राष्ट्रपति चुनाव में वह रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार थे। फिनिक्स स्थित मायो क्लिनिक अस्पताल के अनुसार मकेन 14 जुलाई को यहां खून का थक्का हटवाने आए थे।

अस्पताल ने कल एक बयान में कहा कि बाद में उुतक रोग विग्यान से पता चला की उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। मकेन के कार्यालय ने एक बयान में कहा कि उन्होंने मकेन पिछले कुछ समय से उन्हें मिल रहे समर्थन की सराहना की है।

Latest World News