A
Hindi News विदेश अमेरिका सैन फ्रांसिस्को: स्कूलों के बाहर विद्यार्थियों पर चलाई गोली

सैन फ्रांसिस्को: स्कूलों के बाहर विद्यार्थियों पर चलाई गोली

सैन फ्रांसिस्को: सैन फ्रांसिस्को के दो हाई स्कूलों के साझा पार्किंग स्थल में चार किशोर विद्यार्थियों को गोली मार दी गई। इनमें से एक छात्रा की हालत गंभीर है। सैन फ्रांसिस्को के पुलिस अधिकारी कार्लोस

san francisco shot fired at students outside schools- India TV Hindi san francisco shot fired at students outside schools

सैन फ्रांसिस्को: सैन फ्रांसिस्को के दो हाई स्कूलों के साझा पार्किंग स्थल में चार किशोर विद्यार्थियों को गोली मार दी गई। इनमें से एक छात्रा की हालत गंभीर है। सैन फ्रांसिस्को के पुलिस अधिकारी कार्लोस मैनफ्रेडी ने कल कहा कि यह गोलीबारी उस समय हुई जब जून जोर्डन स्कूल फॉर इक्विटी और सिटी आट्र्स एंड टेक्नोलॉजी हाईस्कूल के छात्र स्कूल से बाहर निकल रहे थे।

उन्होंने बताया कि तीन पीडि़त स्कूल के अंदर चले गए। पुलिस ने शुरूआत में छात्रों को अपनी जगहों पर बने रहने का आदेश दिया। इसके बाद पुलिस ने हर कमरे की तलाशी ली। गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हुई एक छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारी ने कहा कि चार पुरूष संदिग्धों को इलाके से भागते देखा गया। सैन फ्रांसिस्को यूनिफाइड स्कूल डिस्टि्रक्ट की प्रवक्ता करविन सुइ ने कहा कि ऐसा लगता है कि हमलावर छात्रा को निशाना बना रहे थे।

Latest World News