A
Hindi News विदेश अमेरिका लॉस एंजिलिस: स्कूल बस में लगी आग, सभी बच्चे सुरक्षित

लॉस एंजिलिस: स्कूल बस में लगी आग, सभी बच्चे सुरक्षित

लॉस एंजिलिस फ्री- वे पर एक स्कूल बस में आग लग गयी, हालांकि उसमें सवार सभी 23 बच्चे सुरक्षित हैं। शहर के दमकल विभाग की प्रवक्ता मारग्रेट स्टेवार्ट ने बताया कि कल वूडलैंड हिल्स के पास अमेरिका 101 पर बस चालक ने धुआं निकलते हुए देखा।

School bus catches fire on LA freeway all 23 kids escape- India TV Hindi School bus catches fire on LA freeway all 23 kids escape

लॉस एंजिलिस: लॉस एंजिलिस फ्री- वे पर एक स्कूल बस में आग लग गयी, हालांकि उसमें सवार सभी 23 बच्चे सुरक्षित हैं। शहर के दमकल विभाग की प्रवक्ता मारग्रेट स्टेवार्ट ने बताया कि कल वूडलैंड हिल्स के पास अमेरिका 101 पर बस चालक ने धुआं निकलते हुए देखा। (शिंजो आबे ने किया आगाह, उत्तर कोरिया की बातचीत की पेशकश हो सकता है नाटक )

उन्होंने कहा कि चालक ने बस को किनारे ले जाकर रोका, जहां चार अन्य लोगों वाहन में सवार बच्चों को सुरक्षित बाहर निकलने में मदद की। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। समाचार चैनलों पर आये फुटेज में बस जलती हुई दिख रही है। आग बुझाने के दौरान पश्चिम की ओर जाने वाले लेन को बंद कर दिया गया था। अधिकारियों ने बताया कि बस एक निजी स्कूल की थी।

Latest World News