A
Hindi News विदेश अमेरिका कैलिफोर्निया के स्कूल में गोलीबारी में 2 लोगों की मौत, 2 बच्चे घायल: पुलिस

कैलिफोर्निया के स्कूल में गोलीबारी में 2 लोगों की मौत, 2 बच्चे घायल: पुलिस

कैलिफोर्निया के सान बर्नार्डिनों के एक प्राथमिक स्कूल की कक्षा में आज गोलीबारी की घटना में एक अध्यापक सहित दो लोग मारे गए और दो छात्र घायल हो गए। पुलिस इसे हत्या-आत्महत्या का मामला मान रही है।

school- India TV Hindi school

लॉस एंजिलिस: कैलिफोर्निया के सान बर्नार्डिनों के एक प्राथमिक स्कूल की कक्षा में आज गोलीबारी की घटना में एक अध्यापक सहित दो लोग मारे गए और दो छात्र घायल हो गए। पुलिस इसे हत्या-आत्महत्या का मामला मान रही है।

ये भी पढ़े

महानगर पुलिस के प्रमुख जैरोड बर्गुअन ने बताया, प्रारंभिक सूचना के मुताबिक चार लोग जख्मी हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है। संदिग्ध को भी संभवत: मार गिराया गया है

बहरहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गोलीबारी करने वाले को मार गिराया गया है या उसे पकड़ लिया गया।

शहर पुलिस प्रमुख जारोड बुरगुआन ने ट्विटर पर लिखा, जांचकर्ताओं का मानना है कि संदिग्ध को भी गिरा दिया गया और अब नॉर्थ पार्क स्कूल को कोई खतरा नहीं है।

सान बर्नार्डिनों सिटी यूनीफाइड स्कूल डिस्टि्रक की प्रवक्ता मारिया गारसिया ने केएनबीसी टीवी को बताया कि दो छात्रों को एयरलिफ्ट करके अस्पताल भेजा गया है। उनकी स्थिति के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

उन्होंने कहा, हमारा मानना है कि शिक्षक जानता था कि गोलीबारी करने वाला कौन था। उन्होंने बताया कि सारे छात्र सुरक्षित हैं।

Latest World News