Live TV
GO
Advertisement
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में एक सिख परिवार के...

अमेरिका में एक सिख परिवार के 4 सदस्यों की गोली मारकर हत्या, समुदाय में शोक की लहर

अमेरिका के ओहायो प्रांत में स्थित वेस्ट चेस्टर कस्बे में रविवार की रात एक सिख परिवार के 4 सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 30 Apr 2019, 9:41:43 IST

वॉशिंगटन: अमेरिका के ओहायो प्रांत में स्थित वेस्ट चेस्टर कस्बे में रविवार की रात एक सिख परिवार के 4 सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों में 3 महिलाएं और एक पुरूष हैं। पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंचती, हत्यारा फरार हो चुका था। बताया जाता है कि जिस अपार्टमेंट में यह परिवार रहा करता था, रविवार की रात वहां कई राउंड गोलियां चली थीं। इस घटना के बाद से अमेरिका में रहने वाले सिख समुदाय में शोक व्याप्त है।

वेस्ट चेस्टर पुलिस के मुताबिक, रविवार को रात लगभग 10 बजे किसी शख्स ने 911 पर फोन करके पुलिस को घटना की सूचना दी थी। जब पुलिस उत्तरी सिनसिनाटी में स्थित इस कॉम्प्लेक्स में पहुंची तो एक सिख परिवार को 4 सदस्यों की लाशों को फर्श पर पड़ा हुआ पाया। पुलिस ने बताया कि उन्हें कॉल करने वाला शख्स काफी घबराया हुआ था और कह रहा था कि वे फर्श पर पड़े हुए हैं और उन सभी का खून बह रहा है। उन्होंने बताया कि फोन करने वाला शख्स लगातार मदद की गुहार लगा रहा था।

हत्या के मकसद के बारे में पूछने पर पुलिस ने कहा है कि अभी किसी भी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी। पुलिस ने कहा कि परिवार को अन्य सदस्यों और पड़ोसियों से बातचीत की जा रही है। हालांकि उसने यह भी कहा कि हत्यारा मारे गए लोगों में से होने की संभावना बेहद कम है। पुलिस ने कहा कि जब यह घटना हुई उस समय परिवार रात के खाने की तैयारी कर रहा था। इस घटना के बाद से अमेरिका के सिख समाज में शोक व्याप्त है। समुदाय के एक नेता ने घटना के बारे में बोलते हुए इसे अपने समुदाय के लिए एक बड़ा नुकसान बताया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन