A
Hindi News विदेश अमेरिका इस खास फल को खाते ही 'नशे में' झूमने लगी विदेशी गिलहरी, देखें वीडियो

इस खास फल को खाते ही 'नशे में' झूमने लगी विदेशी गिलहरी, देखें वीडियो

केटी ने बताया कि वह गिलहरियों को खाने के लिए कोई न कोई सामान देकर अंदर चली जाती थीं और अपना काम करते हुए खिड़की से उन्हें देखा करती थीं।

Drunk Squirrel, Drunk Squirrel Pear, Pear Squirrel, Pear Squirrel Minnesota, Drunk Chipmunk- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE GRAB अमेरिका के मिनेसोटा राज्य में एक फल को खाने के बाद गिलहरी ऐसा झूमी कि लोग देखते रह गए।

न्यूयॉर्क: अमेरिका के मिनेसोटा राज्य में एक फल को खाने के बाद गिलहरी ऐसा झूमी कि लोग देखते रह गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस राज्य के इनर ग्रोव हाइट्स नाम के शहर में एक महिला रोज गिलहरियों को कुछ न कुछ खिलाती थी। एक दिन महिला ने इन गिलहरियों को कई दिन पुरानी नाशपाती खिला दिया। बाकी की गिलहरियां तो ठीक थीं, लेकिन एक गिलहरी इसे खाते ही ऐसे झूमने लगी जैसे कि उसने पी रखी हो। केटी मॉरलोक नाम की महिला ने बताया कि उसने हाल ही में गिलहरियों को कुछ न कुछ खिलाना शुरू किया था।

‘नाशपाती लेकर पेड़ पर चढ़ गई गिलहरी’
केटी ने बताया कि वह गिलहरियों को खाने के लिए कोई न कोई सामान देकर अंदर चली जाती थीं और अपना काम करते हुए खिड़की से उन्हें देखा करती थीं। उन्होंने बताया कि एक दिन फ्रिज की सफाई के बाद उन्हें एक पुरानी नाशपाती मिली। केटी ने कहा कि उन्होंने जब इंटरनेट पर सर्च किया तो वहां लिखा मिला कि ये जीव-जंतुओं के लिए सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि 'लिल रेड' (यह नाम गिलहरी को केटी ने दिया था) नीचे आई और नाशपाती लेकर पेड़ पर चढ़ गई। केटी ने कहा कि वह एक घंटे बाद फिर नजर आई लेकिन इस बार वह झूम रही थी।


‘अगली सुबह ठीक नजर आई गिलहरी’
केटी ने कहा कि उन्होंने इसके बाद गिलहरी का वीडियो बनाया। उन्होंने कहा, 'वह गिलहरी मुझे ऐसे देख रही थी मानो कह रही हो कि तुमने जो नाशपाती दी थी वह इतनी पुरानी थी कि खारब हो चुकी थी।' उन्होंने कहा कि गिलहरी की हालत देखकर मैं बाहर गई और सारी की सारी नाशपाती वहां से उठा लाई। उन्होंने कहा कि शुरू में मुझे 'लिल रेड' के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हुई, लेकिन अगली सुबह वह ठीक नजर आई। केटी ने कहा कि अगली सुबह जब वह अपना ब्रेकफास्ट करने आई थी तो ठीक लग रही थी।

Latest World News