A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: कैलिफोर्निया में भूस्खलन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हुई

अमेरिका: कैलिफोर्निया में भूस्खलन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हुई

अमेरिका के तटीय शहर कैलिफोर्निया में मिट्टी धंसने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हो गई। वहीं लापता लोगों की सूची में शामिल किया गया एक शख्स सुरक्षित जिंदा मिला है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी।

California- India TV Hindi California

मोंटेसिटो: अमेरिका के तटीय शहर कैलिफोर्निया में मिट्टी धंसने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हो गई। वहीं लापता लोगों की सूची में शामिल किया गया एक शख्स सुरक्षित जिंदा मिला है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। 

सांता बारबरा काउंटी के शेरिफ बिल ब्राउन ने बताया कि 25 वर्षीय मोर्गन का शव कीचड़ और मलबे के बीच मिला है। उसकी 12 वर्षीय बहन सायर का शव पहले ही बरामद हो चुका है। ब्राउन ने बताया कि एक अन्य व्यक्ति डेलबर्ट वेल्टजिन जिसका नाम लापता लोगों की सूची में था, वह जिंदा और सकुशल मिला है। 

शेरिफ ने कहा प्रत्येक घंटा बीतने के साथ किसी के जिंदा मिलने की संभावना कम होती जाती है लेकिन इसकी आशा हमेशा बची रहती है। मिट्टी धंसने की यह घटना ऐसे स्थान पर हुई है जो दिसंबर में यहां लगी भयानक आग से प्रभावित हो गया था। शनिवार को पूरे दिन बचाव दल के कर्मचारी मलबा साफ करते रहे लेकिन अधिकारियों का कहना है कि यहां अब भी काफी काम करने को बचा हुआ है। 

Latest World News