A
Hindi News विदेश अमेरिका जीसस क्राइस्ट से मिलने के लिए मां ने बच्चों समेत कार में लगाई आग

जीसस क्राइस्ट से मिलने के लिए मां ने बच्चों समेत कार में लगाई आग

ह्यूस्टन के अधिकारियों ने एक महिला को हिरासत में लिया है , जिसके बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि महिला ने कार में तब आग लगा दी जब वह अपने तीन बच्चों के साथ उसके भीतर बैठी थी।

<p>To meet Jesus Christ mother fires a car including...- India TV Hindi To meet Jesus Christ mother fires a car including children

ह्यूस्टन: ह्यूस्टन के अधिकारियों ने एक महिला को हिरासत में लिया है , जिसके बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि महिला ने कार में तब आग लगा दी जब वह अपने तीन बच्चों के साथ उसके भीतर बैठी थी। (पाकिस्तान में लापता भारतीय का पता चला, आज लौटेगा वापस )

ह्यूस्टन पुलिस की प्रवक्ता जोडी सिल्वा ने बताया कि महिला रविवार शाम कार धुलाई के लिए गई थी जब उसने इंजन को लगातार चलाना शुरू कर दिया और इस हद तक चलाया कि उसमें आग लग गई। जब लोगों ने यह देखा तो उन्होंने महिला की तीन बच्चियों को बचा लिया जिनकी आयु नौ वर्ष , 11 वर्ष और 13 वर्ष है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने जांचकर्ताओं को बताया कि महिला कह रही थी , ‘‘ हम यीशु से मिलने जा रहे हैं। ’’ फिर महिला वहां से बच्चों को लेकर निकल गई लेकिन बाद में हैरिस काउंटी के डिप्टी कांस्टेबल ने उसे हिरासत में ले लिया।

Latest World News