A
Hindi News विदेश अमेरिका पोर्न स्टार को पैसे दिए जाने के मामले में FBI ने की ट्रंप के निजी वकील के कार्यालय पर छापेमारी

पोर्न स्टार को पैसे दिए जाने के मामले में FBI ने की ट्रंप के निजी वकील के कार्यालय पर छापेमारी

 एफबीआई ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लंबे समय तक निजी वकील रहे माइकल कोहेन के न्यूयार्क स्थित कार्यालय पर छापेमारी की। माइकल ने पॉर्न फिल्मों की उस अभिनेत्री को 130,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया था।

<p>ump attorney Cohen is being investigated for possible...- India TV Hindi ump attorney Cohen is being investigated for possible bank fraud

न्यूयार्क: एफबीआई ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लंबे समय तक निजी वकील रहे माइकल कोहेन के न्यूयार्क स्थित कार्यालय पर छापेमारी की। माइकल ने पॉर्न फिल्मों की उस अभिनेत्री को 130,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया था जिसने पूर्व में रियल स्टेट का व्यापार करने वाले दिग्गज नेता के साथ संबंध की बात कही थी। (चीन ने अरुणाचल प्रदेश को भारत का हिस्सा मानने से किया इनकार, दिया यह बड़ा बयान)

कोहेन के वकील स्टीफन रेयान ने कहा कि एफबीआई के एजेंटों ने विशेष वकील रॉबर्ट मुलर के आग्रह पर कोहेन और उनके अपने मुवक्किलों के बीच ‘ विशेष बातचीतों ’ से जुड़ी सामग्री जब्त कर लिया। मुलर रूस और ट्रंप अभियान के बीच संपर्कों की जांच कर रहे हैं।

कोहेन , ट्रंप के निजी वकील और वर्षों से उनके विश्वासपात्र रहे हैं जो उन्हें रियल स्टेट और निजी मामलों में सलाह देते रहे हैं। साथ ही उनके राष्ट्रपति बन जाने के बाद भी उन्हें समर्थन देते रहे हैं। 2016 के चुनाव से पहले कोहेन ने पॉर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को 130,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया था। अभिनेत्री ने दावा किया कि उन्हें यह राशि ट्रंप के साथ उनके कथित संबंधों पर मुंह बंद रखने के लिए दी गई थी।

Latest World News