A
Hindi News विदेश अमेरिका मेलानिया के स्वास्थ्य को लेकर मीडिया संस्थानों की अटकलों पर ट्रंप ने साधा निशाना

मेलानिया के स्वास्थ्य को लेकर मीडिया संस्थानों की अटकलों पर ट्रंप ने साधा निशाना

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के स्वास्थ्य को लेकर कुछ मीडिया संस्थानों की अटकलों पर उन्हें फटकार लगाते हुए इस हरकत को 'अनुचित' और 'निंदनीय' बताया है।

<p>Trump calls media vicious for speculating about Melania...- India TV Hindi Trump calls media vicious for speculating about Melania health

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के स्वास्थ्य को लेकर कुछ मीडिया संस्थानों की अटकलों पर उन्हें फटकार लगाते हुए इस हरकत को 'अनुचित' और 'निंदनीय' बताया है। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, "फेक न्यूज मीडिया मेरी पत्नी और हमारी प्रथम महिला मेलानिया को लेकर बहुत अनुचित और निदनीय रुख अपना रहा है।" (दो दिन चल सकती है सिंगापुर में ट्रंप-किम के बीच शिखर सम्मेलन )

उन्होंने कहा, "सर्जरी के बाद उनके (मेलानिया) स्वास्थ्य को लेकर अटकलें निंदनीय हैं। आप कह रहे हैं कि वे फेसलिफ्ट कराने गई हैं, उन्होंने वाशिंगटन छोड़ दिया है, न्यूयॉर्क या वर्जीनिया चली गई हैं। ये सब बकवास है। सब फेक न्यूज है। वह ठीक हैं।"

ट्रंप ने पिछले सप्ताह भी ट्वीट कर कहा था कि चार संवाददाताओं ने व्हाइट हाउस में मेलानिया को खुश देखा था लेकिन उन्होंने अपनी खबरों में इसका जिक्र नहीं किया। मेलानिया के स्वास्थ्य को लेकर तमाम तरह की अटकलें 14 मई को उनकी किडनी की सर्जरी के साथ शुरू हुई थी।

Latest World News