A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: ट्रंप ने कहा कि उन्हें टिप देना पसंद है, इसलिए साथ लेकर चलते हैं नकद

अमेरिका: ट्रंप ने कहा कि उन्हें टिप देना पसंद है, इसलिए साथ लेकर चलते हैं नकद

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह अपनी जेब में हमेशा नकद लेकर चलते हैं क्योंकि उन्हें होटलों में टिप देना पसंद है।

Donald trump- India TV Hindi Donald trump

अमेरिका: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह अपनी जेब में हमेशा नकद लेकर चलते हैं क्योंकि उन्हें होटलों में टिप देना पसंद है। उनकी यह टिप्पणी तब आई है जब बुधवार को कैलिफोर्निया के माउंटेन व्यू में मॉफेट फील्ड जाने की तैयारी करने के दौरान उनकी पिछली जेब से 20 डॉलर का एक नोट अजीब ढंग से बाहर निकला हुआ दिख रहा था।

असल में, ट्रंप ने अपने पैंट की पिछली जेब से नोटों की बड़ी गड्डी निकाली और एअर फोर्स वन में उनके साथ सफर कर रहे संवाददाताओं के सामने रख दिया। एक संवाददाता के यह पूछने पर कि वह इस नकद का इस्तेमाल कब करते हैं, ट्रंप ने कहा, “मैंने लंबे समय से इसका प्रयोग नहीं किया है।” साथ ही ट्रंप ने कहा कि वह वॉलेट (पर्स) नहीं रखते हैं।

ट्रंप ने कहा, “मैं पर्स नहीं रखता हूं क्योंकि मुझे लंबे वक्त से क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा है। मुझे होटल को टिप देना पसंद है। मुझे साथ में कुछ लेकर चलना अच्छा लगता है।” ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा, “मैं आपसे कह रहा हूं, हो सकता है एक राष्ट्रपति को यह शोभा नहीं देता, लेकिन मुझे होटल के लिए टिप देकर जाना पसंद है।

Latest World News