A
Hindi News विदेश अमेरिका रूस मामले में जेफ सेशंस द्वारा खुद को अलग रखने से निराश है ट्रंप

रूस मामले में जेफ सेशंस द्वारा खुद को अलग रखने से निराश है ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि वह 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में रूस के कथित हस्तक्षेप मामले की एफबीआई जांच में अटॉर्नी जनरल जेफ सेशंस द्वारा खुद को अलग रखने से बहुत निराश हैं।

trump is disappointed from jeff sessions in russia case- India TV Hindi trump is disappointed from jeff sessions in russia case

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि वह 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में रूस के कथित हस्तक्षेप मामले की एफबीआई जांच में अटॉर्नी जनरल जेफ सेशंस द्वारा खुद को अलग रखने से बहुत निराश हैं। उन्होंने हेल्थकेयर वोट को एक बड़ा कदम बताया। (शरणार्थी समूह की अमेरिका से गुहार, पाक से आतंक के पनाहगाहों को करें खत्म )

ट्रंप ने मंगलवार को लेबनान के प्रधानमंत्री साद हरीरी के साथ साझा संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैं अटॉर्नी जनरल से निराश हूं। उन्हें खुद को जांच से अलग नहीं रखना चाहिथ था।" सीएनएन ने ट्रंप के हवाले से बताया, "यदि वह खुद को अलग रख रहे हैं तो उन्हें मुझे इसके बारे में पद पर आसीन होने से पहले बताना चाहिए था, ऐसी स्थिति में मैं इस पद के लिए किसी और को चुनता।"

यह पूछने पर कि क्या वह सेशंस का इस्तीफा चाहते थे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह सेशंस से बहुत निराश हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने हेल्थकेयर बिल पर सीनेटर जॉन मैक्केन और सभी रिपबल्किन सांसदों का आभार जताते हुए कहा, "हमने इस पारित कर दिया। हम अमेरिकी लोगों को एक बेहतरीन स्वास्थ्य योजना देने जा रहे हैं।"

Latest World News