A
Hindi News विदेश अमेरिका पॉर्न स्टार से ट्रंप ने बनाए थे संबंध, चुप रहने के लिए दिलवाए पैसे: मीडिया रिपोर्ट्स

पॉर्न स्टार से ट्रंप ने बनाए थे संबंध, चुप रहने के लिए दिलवाए पैसे: मीडिया रिपोर्ट्स

खबर के दावे के मुताबिक ट्रंप ने अपने वकील के जरिए उस फिल्म स्टार को हर महीने कथित तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे...

Stephanie Clifford and Donald Trump | AP Photo- India TV Hindi Stephanie Clifford and Donald Trump | AP Photo

वॉशिंगटन: मीडिया की एक खबर में दावा किया गया है कि वर्ष 2016 में राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने अपने निजी वकील के जरिए एक एडल्ट फिल्म स्टार को कथित यौन संबंधों पर चुप रहने के लिए पैसे दिए थे। खबर के दावे के मुताबिक ट्रंप ने अपने वकील के जरिए उस फिल्म स्टार को हर महीने कथित तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे। वहीं, व्हाइट हाउस ने ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने इसे ‘बेतुका आरोप’ बताया है। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने ही धनराशि देने की व्यवस्था की थी। कोहेन के हवाले से कहा गया, ‘यह दूसरी बार है जब आप मेरे मुवक्किल के खिलाफ बेतुके आरोप लगा रहे हैं। आप एक साल से यह झूठी कहानी गाते रहे हैं जबकि कम से कम वर्ष 2011 के बाद सभी पक्ष इस कहानी को लगातार खारिज करते रहे हैं।’ कहा जाता है कि एक्स-रेटेड अभिनेत्री स्टीफेनी क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच वर्ष 2006 में यौन संबंध बने। ट्रंप ने वर्ष 2005 में मेलानिया से शादी की थी।

राष्ट्रपति के खिलाफ ताजा आरोपों के बारे में पूछे जाने पर व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा, ‘ये पुरानी और फिर से उछाली गई खबरें हैं जो चुनाव से पहले प्रकाशित हुईं तथा इन्हें पूरी तरह खारिज कर दिया गया।’ बहरहाल, अधिकारी ने अखबार की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। न्यूयॉर्क डेली न्यूज के मुताबिक, क्लिफोर्ड ने एक ईमेल भेजकर ट्रंप के साथ यौन संबंध होने से इनकार किया है।

Latest World News