A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: परिवार के साथ रेस्तरां में समय बिताने पहुंचे ट्रंप

अमेरिका: परिवार के साथ रेस्तरां में समय बिताने पहुंचे ट्रंप

न्यूयार्क: अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कई दिनों में पहली बार पत्रकारों की भीड़ के बिना अपने न्यूयार्क स्थित आवास से बाहर निकले। इस कदम का प्रयास यह सुनिश्चित करना था कि वह लोगों

trump spend time with family in the restaurant- India TV Hindi trump spend time with family in the restaurant

न्यूयार्क: अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कई दिनों में पहली बार पत्रकारों की भीड़ के बिना अपने न्यूयार्क स्थित आवास से बाहर निकले। इस कदम का प्रयास यह सुनिश्चित करना था कि वह लोगों के बीच नजर आएं और लोगों को पता चले कि वह कहां हैं। निर्वाचित राष्ट्रपति ने ट्रंप के टावर आवास से कुछ दूरी पर स्थित एक रेस्तरां 21 क्लब में परिवार के साथ रात्रिभोज करते हुए करीब दो घंटे का समय बिताया।

पत्रकारों को सिर्फ इतना पता था कि ट्रंप घर छोड़कर जा रहे थे जब उन्होंने इमारत से कारों का बड़ा काफिला बाहर निकलते हुए देखा। यह घटनाक्रम आश्चर्य से भरा रहा क्योंकि ट्रंप के प्रचार विभाग ने पत्रकारों को संकेत दे दिया था कि वह बाकी दिन कहीं बाहर जाने वाले नहीं हैं। ट्रंप की प्रवक्ता होप हिक्स ने शाम सवा छह बजे संकेत दिये कि ट्रंप कहीं जाने वाले नहीं हैं लेकिन करीब एक घंटे बाद ट्रंप का कारों का काफिला आवास से बाहर निकला। वे कहां जा रहे हैं, इस बारे में तब पता चला जब रेस्तरां में आए एक अन्य ग्राहक ने रेस्तरां में पहुंचने वाले निर्वाचित राष्ट्रपति की तस्वीर ट्वीट की।

Latest World News