Hindi News विदेश अमेरिका जब ट्रंप ने की CNN की धुलाई, वायरल हुआ VIDEO

जब ट्रंप ने की CNN की धुलाई, वायरल हुआ VIDEO

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा ही अपने अपने विवादास्पद ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में रविवार को ट्रंप ने अपने ट्वीटर पर एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया था।

trump- India TV Hindi trump

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा ही अपने अपने विवादास्पद ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में रविवार को ट्रंप ने अपने ट्वीटर पर एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया था। यह वीडियो बॉक्सिंग रिंग का था। इस रिंग में ट्रंप नजर आ रहे थे। इस वीडियो में ट्रंप CNN का लोगो लगे एक व्यक्ति को बूरी तरह से पीट रहे हैं।  इस वीडियो में ट्रंप जिस तरह से CNN के लोगो लगे व्यक्ति को मार रहे हैं इससे साफ महसूस होता है कि ट्रंप चैनल के प्रति अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। ('नकारात्मक कारकों के चलते प्रभावित हुए चीन-अमेरिका के संबंध')

कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद ट्रंप की आलोचना की। आलोचकों का कहना है कि इस विडियो के माध्यम से ट्रंप मीडियाकर्मियों के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं। कई पत्रकारों आशंका जताई कि इससे मीडियाकर्मियों पर खतरा बढ़ सकता है। गौरतलब है कि एक महिला पत्रकार पर की गई टिप्णियों के कारण भी ट्रंप की काफी आलोचना हो रही है।

यह वीडियो 28 सेकेंड का है एक साल पहले ट्रंप एक सालाना रेस्लिंग कार्यक्रम में गए थे। इस पूरी वीडियो में ट्रंप एक व्यक्ति को बूरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। एडिटिंग की मदद से व्यक्ति के चेहरे पर CNN का लोगो लगाया गया है। विडियो के आखिर में CNN की जगह स्क्रीन पर FNN लिखा दिखता है। FNN को 'फ्रॉड न्यूज नेटवर्क' बताया गया है। इस विडियो के कारण न केवल ट्रंप की आलोचना हो रही है, बल्कि उनका मजाक भी उड़ रहा है। एक वर्तमान राष्ट्रपति द्वारा इस तरह का विडियो पोस्ट करने पर उनकी काफी निंदा हो रही है।

Latest World News