A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: पुलिस को निशाना बनाकर शख्स ने बरसाईं गोलियां, एक की मौत, 6 घायल

अमेरिका: पुलिस को निशाना बनाकर शख्स ने बरसाईं गोलियां, एक की मौत, 6 घायल

अमेरिका के साउथ कैरोलाइना राज्य में बुधवार को एक शख्स ने पुलिस को निशाना बनाकर गोलियां बरसाईं।

United States: 1 Police Officer Dead, 6 Others Injured in South Carolina Shooting | AP- India TV Hindi United States: 1 Police Officer Dead, 6 Others Injured in South Carolina Shooting | AP

वॉशिंगटन: अमेरिका के साउथ कैरोलाइना राज्य में बुधवार को एक शख्स ने पुलिस को निशाना बनाकर गोलियां बरसाईं। राज्य के फ्लोरेंस नाम के शहर में हुई इस घटना में एक पुलिस अफसर की मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। घायल पुलिस अफसरों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है हालांकि उनकी चोटों की गंभीरता के बारे में कोई जनाकारी नहीं दी गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना बुधवार को स्थानीय समयानुसान शाम करीब 4 बजे की है। जांचकर्ता एक केस की जांच के सिलसिले में पहुंचे थे कि तभी संदिग्ध ने उनके ऊपर गोलियों की बौछार कर दी। पहले संदिग्ध ने 3 लोगों को गोली मारकर घायल किया, उसके बाद घायलों की मदद करने पहुंचे पुलिस अफसरों पर भी उसने गोलियां चला दीं। संदिग्ध और पुलिस के बीच 2 घंटे तक मुठभेड़ होती रही।

बताया जा रहा है कि संदिग्ध ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद को घर में कैद कर लिया था। पुलिस ने बताया कि उस घर में बच्चे भी थे, जिन्हें सुरक्षित स्थान पर ले जाया जा चुका है। फ्लोरेंस के पुलिस चीफ ने लोगों से घायल पुलिस अफसरों के लिए दुआ करने की अपील की है। उन्होंने मारे गए पुलिस अफसर को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि हमारे परिवार का एक बहादुर सदस्य आज हमसे दूर चला गया है।

Latest World News