A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: केन्सस के बार में बंदूकधारियों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, 4 की मौत

अमेरिका: केन्सस के बार में बंदूकधारियों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, 4 की मौत

अमेरिका के केन्सस में स्थित एक बार में 2 बंदूकधारियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर 4 लोगों की हत्या कर दी, और 5 अन्य को घायल कर दिया।

United States: Gunman shoots dead four at Kansas City bar | AP- India TV Hindi United States: Gunman shoots dead four at Kansas City bar | AP

वॉशिंगटन: अमेरिका के केन्सस में स्थित एक बार में 2 बंदूकधारियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर 4 लोगों की हत्या कर दी, और 5 अन्य को घायल कर दिया। पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों बंदूकधारी फरार हैं। शहर के पुलिस विभाग के प्रवक्ता के अनुसार, यह घटना टेन्थ स्ट्रीट और सेंट्रल एवेन्यू के पास टकीला केसी बार में हुई। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि बार में पहले झगड़ा हुआ जिसके बाद संदिग्धों ने लौटकर गोलीबारी कर दी।

हमले में हैंडगन का इस्तेमाल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों संदिग्धों ने हमले के लिए हैंडगन का इस्तेमाल किया था और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों की तस्वीरें जारी की है और उन्हें पहचानने में जनता की मदद मांगी है। एक बारटेंडर जोस वाल्डेज ने बताया कि उसने बंदूकधारियों में से एक को पहचान लिया क्योंकि पहले उन्होंने उसे उस शाम सर्व करने से मना कर दिया था क्योंकि वह शख्स बार में बवाल मचाने के लिए बदनाम था। उसने कहा कि उस आदमी ने उन पर एक कप फेंका और चला गया और फिर शाम को दूसरे आदमी के साथ वापस आ गया।

घायलों की हालत स्थिर
पुलिस को देर रात 1.27 बजे घटना की सूचना मिली। प्रवक्ता के अनुसार, चार घायलों को बार के अंदर पाया गया, जबकि पांच घायल बंदूकधारियों द्वारा गोलीबारी करने के बाद बाहर निकल भागे थे। प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस की जांच जारी है। इस गोलीबारी में मारे गए चारों पुरुषों की आयु 20 वर्ष से 60 वर्ष के बीच थी और सभी लैटिनो पुरुष थे, लेकिन पुलिस यह नहीं मानती कि अपराध नस्लीय रूप से प्रेरित था। मेक्सिको के विदेश मामलों के सेक्रेटरी मार्सेलो एबरार्ड ने ट्विटर पर कहा कि मारे गए लोगों में से 2 मेक्सिकन थे। पांचों घायलों की हालत स्थिर है।

Latest World News