A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: नाबालिग ने 61 साल के भारतीय को गोलियों से भूना, मौत

अमेरिका: नाबालिग ने 61 साल के भारतीय को गोलियों से भूना, मौत

वेंट्नोर शहर में हुई इस घटना में सुनील एडला नाम के भारतीय शख्स की उनके घर के बाहर गुरुवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Indian shot dead by 16-year-old in US- India TV Hindi Indian shot dead by 16-year-old in US

न्यूयॉर्क: अमेरिका में एक भारतीय की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के न्यू जर्सी राज्य में एक 16 वर्षीय लड़के ने 61 वर्षीय भारतीय की गोली मारकर हत्या कर दी। वेंट्नोर शहर में हुई इस घटना में सुनील एडला नाम के भारतीय शख्स की उनके घर के बाहर गुरुवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुनील तेलंगाना के मेडक जिले के रहने वाले थे और अटलांटिक सिटी में हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में बतौर नाइट ऑडिटर काम करते थे।

उन्हें इस महीने अपनी मां का 95वां जन्मदिन मनाने और परिवार के साथ क्रिसमस मनाने के लिए भारत आना था। वह अटलांटिक काउंटी में बीते 30 बरस से रह रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब वह गुरुवार की रात अपने घर से काम पर जा रहे थे तभी इस नाबालिग लड़के ने उनके ऊपर गोलियां बरसा दी, और कार से भाग गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि कई गोलियां लगने की वजह से सुनील की मौत हुई है।

पुलिस का कहना है कि हत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मानती है कि आरोपी ने एडला पर गोली चलाई और उनकी कार पर कब्जा कर लिया। पुलिस को कार बाद में मिली। आरोपी की उम्र के कारण उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। अटलांटिक काउंटी के अभियोजक डी जी टाइनर ने बताया कि उसे एग हरबर सिटी से गिरफ्तार किया गया है। लड़के के ऊपर हत्या, डकैती और अवैध तरीके से हैंडगन रखने का मामला दर्ज किया गया है।

Latest World News