A
Hindi News विदेश अमेरिका हाउडी मोदी: ह्यूस्टन रवाना होने से पहले डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा- अच्छा समय बिताएंगे

हाउडी मोदी: ह्यूस्टन रवाना होने से पहले डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा- अच्छा समय बिताएंगे

ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ रैली को संबोधित करने से पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने रविवार को कहा कि वह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अच्छा समय बिताएंगे।

Donald Trump- India TV Hindi Image Source : ANI President of the United States Donald Trump emplanes for Houston

ह्यूस्टन। ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ रैली को संबोधित करने से पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने रविवार को कहा कि वह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अच्छा समय बिताएंगे। ह्यूस्टन रवाना होने से पहले व्हाइट हाउस के साउथ लॉन में ट्रम्प ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम ह्यूस्टन जा रहे हैं और लोगों से भरे विशाल स्टेडियम में प्रधानमंत्री मोदी भी होंगे।’’

रैली में वह और मोदी 50 हजार से अधिक भारतीय मूल के अमेरिकी लोगों को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने (मोदी) पूछा कि क्या मैं उनके साथ आ सकता हूं और मैंने स्वीकार कर लिया और हम वहां अच्छा समय बिताएंगे।’’ उन्होंने यह भी कहा कि वहां भारी भीड़ होगी।

गैर लाभकारी टेक्सास इंडिया फोरम की तरफ से आयोजित ‘साझे सपने, उज्ज्वल भविष्य’ में अमेरिका में भारतीय मूल के अमेरिकी लोगों के शानदार योगदान पर प्रकाश डाला जाएगा और इसमें अमेरिका और भारत के बीच मजबूत और लंबी साझीदारी पर चर्चा की जाएगी। सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन होगा। करीब 90 मिनट के इस रंगारंग कार्यक्रम में टेक्सास और अमेरिका भर से करीब 400 कलाकार भाग लेंगे।

Latest World News