A
Hindi News विदेश अमेरिका वेस्ले मैथ्यूज ने किया खुलासा, गले में दूध फंसने की वजह से हुई थी बेटी की मौत

वेस्ले मैथ्यूज ने किया खुलासा, गले में दूध फंसने की वजह से हुई थी बेटी की मौत

हाल ही में अमेरिका में 3 साल की बच्ची की मौत ने लोगों के मन में आक्रोश भर दिया है। गौरतलब है कि पुलिस को सुरंग से एक भारतीय बच्ची शेरीन मैथ्यूज की का शव मिला था जिसके बाद उसके पिता वेस्ले मैथ्यूज को गिरफ्तार कर लिया गया।

Wesley Mathews reveal daughter was killed due to milk stuck...- India TV Hindi Wesley Mathews reveal daughter was killed due to milk stuck in the throat

हाल ही में अमेरिका में 3 साल की बच्ची की मौत ने लोगों के मन में आक्रोश भर दिया है। गौरतलब है कि पुलिस को सुरंग से एक भारतीय बच्ची शेरीन मैथ्यूज की का शव मिला था जिसके बाद उसके पिता वेस्ले मैथ्यूज को गिरफ्तार कर लिया गया। बच्ची की मौत को लेकर अलग-अलग अनुमान लगाए जा रहे हैं ऐसे में कहानी में एक नया मोड़ आया है। पहले कहा जा रहा था कि वेस्ले मैथ्यूज ने बच्ची को दूध ना पीने की वजह स घर से बाहर निकाल दिया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि बच्ची की मौत दूध पीने के दौरान गला बंद होने की वजह से हुई थी। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है, और वेस्ले मैथ्यूज ने भी इस बात को स्वीकार किया है। शेरीन मैथ्यूज की मौत की खबर सुनकर अमेरिका के रिचर्डसन में लोग शोक में डूब गए हैं। आपको बता दें कि शेरीन को दो साल पहले बिहार के एक अनाथालय से गोद लेने वाले उसके पिता ने दावा किया है कि दूध अटकने के कारण बच्ची का दम घुट गया। इस दावे पर कई लोग यह सवाल कर रहे हैं कि जब बच्ची को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, तब उसने अपनी पत्नी को क्यों नहीं जगाया जो एक नर्स है। (विश्व में सबसे शक्तिशाली सिंगापुर पासपोर्ट, जानिए भारत कौन से स्थान पर)

शेरीन को शारीरिक विकास संबंधी समस्या थी और उसे बात करने में दिक्कत होती थी। उसे दो सप्ताह से अधिक समय तक तलाश और जांच करने के बाद अमेरिका की पुलिस ने कल मृत घोषित किया। वह सात अक्तूबर से लापता थी। शेरीन के पिता 37 वर्षीय वेस्ले मैथ्यूज ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी दूध पी रही थी। उसी दौरान दूध अटकने के कारण उसका दम घुट गया और उसने उसका शव घर से बाहर निकाला क्योंकि उसे लगा कि उसकी मौत हो गई है। पुलिस को विरोधाभासी बयान देने के कारण मैथ्यूज को फिर से गिरफ्तार किया गया और उस पर प्रथम श्रेणी के संगीन अपराध के तहत आरोप लगाए गए हैं।

इस गिरफ्तारी से एक दिन पहले उपनगरीय डलास में मैथ्यूज के घर के पास एक सुरंग में एक बच्ची का शव मिला था। मौत के कारण की अभी जांच की जा रही है लेकिन इस खबर से पूरे टेक्सास और आसपास के इलाकों में लोग स्तब्ध, दुखी एवं गुस्से में हैं और बच्ची के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं। वेस्ले की पत्नी सिनी मैथ्यूज एक पंजीकृत नर्स है और वह घटना के समय अपने कमरे में कथित रूप से सो रही थी। वह शायद बच्ची की मदद कर सकती थी।

Latest World News