A
Hindi News विदेश अमेरिका व्हाइट हाउस ने कहा, ट्रंप की नहीं होगी मनोचिकित्सा जांच

व्हाइट हाउस ने कहा, ट्रंप की नहीं होगी मनोचिकित्सा जांच

अमेरिका के राष्ट्रपति के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर उठ रहे सवालों के बीच व्हाइट हाउस ने आज कहा कि डोनाल्ड ट्रंप की इस सप्ताह होने वाली चिकित्सा जांच में मनोचिकित्सा जांच शामिल नहीं होगी।

White House said, Trump will not have psychotherapy...- India TV Hindi White House said, Trump will not have psychotherapy investigations

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर उठ रहे सवालों के बीच व्हाइट हाउस ने आज कहा कि डोनाल्ड ट्रंप की इस सप्ताह होने वाली चिकित्सा जांच में मनोचिकित्सा जांच शामिल नहीं होगी। मनोचिकित्सा जांच के संबंध में सवाल पूछे जाने पर प्रवक्ता होगन गिडले ने ‘‘ना’’ में जवाब दिया। (इस देश में अपराध नहीं था रेप, पहली बार मिली अपराधिक मान्यता )

गिडले ने एयर फोर्स वन विमान में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘वह बहुत बुद्धिमान हैं।’’ ट्रंप की शुक्रवार को वाल्टर रीड सैन्य अस्पताल में चिकित्सा जांच होगी और इसकी रिपोर्ट सार्वजनिक की जाएगी।

वर्ष 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान 71 वर्षीय ट्रंप ने अपने डॉक्टर हैरल्ड बोर्नस्टीन का एक पत्र प्रकाशित किया था जिसमें बताया गया था कि उनका शारीरिक स्वास्थ्य बहुत अच्छा है। हाल ही में प्रकाशित एक किताब में उनके मानसिक स्वास्थ्य को लेकर आशंकाएं जताई गई है जिससे नाराज होकर ट्रंप ने इस सप्ताहांत टि्वटर पर अपने आप को बहुत ही स्थिर और होशियार व्यक्ति बताया।

Latest World News