A
Hindi News विदेश अमेरिका अस्पताल से लौटने के बाद ट्रंप ने कहा-कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं

अस्पताल से लौटने के बाद ट्रंप ने कहा-कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं

सैन्य अस्पताल में कोविड-19 संक्रमण का इलाज कराने के बाद व्हाइट हाउस लौटे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकियों से कहा कि कोरोना वायरस से डरने की कोई जरूरत नहीं है। 

Trump- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA 'कोरोना वायरस से  डरने की जरूरत नहीं ' अस्पताल से लौटने के बाद बोले ट्रम्प

वाशिंगटन: सैन्य अस्पताल में कोविड-19 संक्रमण का इलाज कराने के बाद व्हाइट हाउस लौटे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकियों से कहा कि कोरोना वायरस से डरने की कोई जरूरत नहीं है। ट्रंप ने सोमवार को ट्विटर पर साझा किए एक वीडियो में कहा, “आप इसे हराने जा रहे हैं।” उन्होंने कहा, “मैंने कोरोनावायरस के बारे में बहुत कुछ जान लिया है। एक बात जो निश्चित है कि इसे खुद पर हावी ना होने दे। इससे डरें मत। आप इसे हरा देंगे। हमारे पास सर्वोत्तम चिकित्सीय सुविधाएं और सर्वोत्तम दवाएं हैं। सब कुछ हाल ही में विकसित किए गए हैं।” 

ट्रंप(74) और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप पिछले सप्ताह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप को शुक्रवार को वाल्टर रीड मेडिकल सेन्टर में भर्ती कराया गया था जबकि मेलानिया व्हाइट हाउस में ही रहीं। सोमवार को इलाज के बाद डॉक्टरों ने ट्रंप को अस्पताल से छुट्टी दे दी। 

राष्ट्रपति ने पहले से रिकॉर्ड किए हुए वीडियो में कहा, “मुझे दो दिन पहले ही वाल्टर रीड से छुट्टी मिल गई सकती थी। मैं तब बहुत बेहतर महसूस कर रहा था। इतना बेहतर तो मैंने पिछले 20 वर्षों में भी महसूस नहीं किया था। कोविड-19 को अपनी जिंदगी पर हावी ना होने दें।” 

Latest World News