A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: पुलिस ने हिजाब और कपड़े उतरवाकर मुस्लिम महिला की तलाशी ली!

अमेरिका: पुलिस ने हिजाब और कपड़े उतरवाकर मुस्लिम महिला की तलाशी ली!

अमेरिका की एक मुस्लिम महिला ने अदालत में मुकदमा दायर कर आरोप लगाया है कि पुलिस अधिकारियों ने फर्जी ढंग से गिरफ्तारी के बाद उसे हिजाब उतारने के लिए मजबूर किया और तस्वीरें लीं।

Representational Image/AP- India TV Hindi Representational Image/AP

न्यूयॉर्क: अमेरिका की एक मुस्लिम महिला ने अदालत में मुकदमा दायर कर आरोप लगाया है कि पुलिस अधिकारियों ने फर्जी ढंग से गिरफ्तारी के बाद उसे हिजाब उतारने के लिए मजबूर किया और तस्वीरें लीं। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसकी कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रबाब मूसा (34) ने मैनहैटन सुप्रीम कोर्ट में आरोप लगाया कि उसे पिछले साल सितंबर में उस समय गैरकानूनी ढंग से गिरफ्तार किया गया जब वह यहां के मिडटाउन इलाके में एक स्टारबक्स से निकली थी। उसने दावा किया कि उसे मिडटाउन थाने के आसपास परेड कराई गई और पुलिस अधिकारियों ने उसका हिजाब उतरवाने के बाद उसकी तस्वीर ली। न्यूयॉर्क डेली न्यूज के अनुसार रबाब ने कहा कि उसे पुरूषों के साथ एक कोठरी में रख दिया गया। 

उसने कहा कि बाद में पुलिस अधिकारी उसे ब्रूकलिन थाने ले गए जहां उसकी कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई। दूसरी तरफ, पुलिस ने सूत्रों ने कहा कि उसके कपड़े उतरवाकर तलाशी नहीं ली गई। पुलिस ने उससे कहा कि वह उसे स्वीकार करे जो उसने किया। इस महिला को करीब 6 घंटे की गिरफ्तारी के बाद रिहा कर दिया गया तथा उसे बिना किसी आरोप के गिरफ्तार किया गया था।

Latest World News