A
Hindi News विदेश अमेरिका VIDEO: अनुच्छेद 370 पर अपने ही घर में घिरा पाकिस्तान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

VIDEO: अनुच्छेद 370 पर अपने ही घर में घिरा पाकिस्तान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर बौखलाए पाकिस्तान को जहां पूरी दुनिया में कहीं से साथ नहीं मिल रहा है, वहीं अब वो अपने ही घर में अपनों के बीच घिर गया है।

VIDEO: अनुच्छेद 370 पर अपने ही घर में घिरा पाकिस्तान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल- India TV Hindi VIDEO: अनुच्छेद 370 पर अपने ही घर में घिरा पाकिस्तान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिससे आप समझ जाएंगे कि कश्मीर में बदलती फिजा से पाकिस्तान की हुकूमत कितना परेशान है और अब ये परेशानी उनके लिए मुसीबत बनती जा रही है।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर बौखलाए पाकिस्तान को जहां पूरी दुनिया में कहीं से साथ नहीं मिल रहा है, वहीं अब वो अपने ही घर में अपनों के बीच घिर गया है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें एक शख्स संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थानीय प्रतिनिधि मलीहा लोधी पर भड़कता हुआ दिखाई दे रहा है। 

दावा किया जा रहा है कि वीडियो में सवाल पूछ रहा शख्स पाकिस्तानी रिपोर्टर है जो कह रहा है कि पिछले 20 सालों से मलीहा लोधी इंटरनेशनल मंच पर पाकिस्तान को रिप्रजेंट कर रहीं हैं लेकिन किसी भी मोर्चे पर वो पाकिस्तान को जीत नहीं दिला सकी हैं। उनकी नाकामियों को लेकर ही ये पाकिस्तानी रिपोर्टर मलीहा लोधी से बेहद नाराज़ है और सवाल पूछ रहा है। देखें वीडियो...

Latest World News