A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में 6 साल के बच्चे ने टीचर को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती

अमेरिका में 6 साल के बच्चे ने टीचर को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती

घटना के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि छात्र और टीचर के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था जिसके बाद छात्र ने इस वारदात को अंजाम दिया।

Virginia School, Virginia School Boy Shoots Teacher, Boy Shoots Teacher- India TV Hindi Image Source : AP घटना के बाद स्कूल के बार मौजूद एक पुलिसकर्मी।

न्यूयॉर्क: अमेरिका के वर्जीनिया में 6 साल के एक छात्र ने शुक्रवार को अपने स्कूल में एक टीचर को गोली मार दी। कक्षा एक में पढ़ने वाले इस छात्र का टीचर के साथ विवाद हुआ था। न्यूपोर्ट न्यूज शहर की पुलिस और स्कूल मैनेजमेंट ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि गोली चलने की घटना कोई दुर्घटना नहीं थी। पुलिस ने कहा कि रिचनेक एलिमेंट्री स्कूल में गोलीबारी की घटना में हालांकि कोई छात्र जख्मी नहीं हुआ।

‘गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई टीचर’
न्यूपोर्ट न्यूज के पुलिस चीफ स्टीव ड्रीयू ने बताया कि टीचर की उम्र लगभग 30 वर्ष है और गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। हालांकि, दोपहर बाद तक उनकी हालत में थोड़ा सुधार आया। ड्रीयू ने कहा, ‘गोली चलने की घटना कोई दुर्घटना नहीं थी। छात्र और टीचर एक-दूसरे को जानते थे तथा दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद छात्र ने टीचर पर गोली चलाई।’ उन्होंने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि बच्चा क्लासरूम में हथियार कहां से लेकर आया था।

पुलिस ने घटना के बारे में विस्तार से नहीं बताया
पुलिस चीफ ने हालांकि घटना के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी। स्कूल में कक्षा 4 में पढ़ने वाले एक छात्र की मां जोसलिन ग्लोवर ने कहा कि उसे स्कूल से संदेश मिला था कि एक व्यक्ति को गोली लगी है और एक अन्य को हिरासत में लिया गया है। ग्लोवर ने कहा, ‘इस संदेश से मेरा दिल बैठ गया। मैं यह सोचकर घबरा गई कि कहीं वह व्यक्ति मेरा बेटा तो नहीं है।’ हालांकि, ग्लोवर का 9 साल का बेटा कार्लोस उस समय लंच कर रहा था।

‘घटना के बाद जोर-जोर से रो रहे थे स्कूल के बच्चे’
महिला ने बताया कि घटना के बाद स्कूल के बच्चे जोर-जोर से रो रहे थे। उधर, पुलिस चीफ ने इस बारे में नहीं बताया कि क्या अधिकारी बच्चे के माता-पिता के संपर्क में हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग घटना की जांच कर रहा है। बता दें कि अमेरिका के स्कूलों में गोलीबारी की घटनाएं अक्सर होती रहती हैं, लेकिन इतनी कम उम्र के बच्चे द्वारा अपनी टीचर को गोली मारने की घटना दुर्लभ है।

Latest World News