A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में नहीं थम रही गोलियों की 'रासलीला', मिसीसिप्पी में पार्टी के दौरान फायरिंग, दो की मौत

अमेरिका में नहीं थम रही गोलियों की 'रासलीला', मिसीसिप्पी में पार्टी के दौरान फायरिंग, दो की मौत

अमेरिका की पुलिस ने इस गोलीकांड में एक 19 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। ये घटना बे सेंट लुइस में मिसीसिप्पी खाड़ी तट स्थित एक घर में पार्टी के दौरान हुई। पार्टी के दौरान घर में हुई फायरिंग में रविवार तड़के दो किशारों की मौत हो गई।

अमेरिका के मिसीसिप्पी में फायरिंग में दो की मौत- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO अमेरिका के मिसीसिप्पी में फायरिंग में दो की मौत

अमेरिका में रोज गोलियों की नई रासलीला देखने को मिल रही है। ताजा मामला मिसीसिप्पी खाड़ी तट से आया है जहां गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी और दो युवकों की मौत हो गई। अमेरिका की पुलिस ने इस गोलीकांड में एक 19 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। ये घटना बे सेंट लुइस में मिसीसिप्पी खाड़ी तट स्थित एक घर में पार्टी के दौरान हुई। पार्टी के दौरान घर में हुई फायरिंग में रविवार तड़के दो किशारों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल बताए जा रहे हैं। 

फायरिंग में 18 साल और 16 साल के व्यक्तियों की मौत
जेल रिकॉर्ड के अनुसार, पास क्रिश्चियन शहर के कैमरून एवरेस्ट ब्रांड पर हत्या और उत्तेजित होकर हमला करने का आरोप लगाया गया है। बे सेंट लुइस के पुलिस प्रमुख टॉबी श्वार्ट्ज ने एक प्रेस रिलीज में बताया कि पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी और पीड़ितों के बयानों के आधार पर ब्रांड की पहचान की। उसने इस घटना को अकेले ही अंजाम दिया। श्वार्ट्ज ने बताया कि न्यू ओर्लीन्स के एक अस्पताल में 18 साल और 16 साल के व्यक्तियों की मौत हो गयी। 

घर में पार्टी के दौरान हुई फायरिंग
पुलिस ने बताया कि आरोपी ब्रांड को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भेज दिया गया। अदालत ने उसे जमानत देने से इनकार कर दिया है। यह घटना तब हुई जब छात्र एक घर में पार्टी के लिए एकत्रित हुए थे। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में कुल 6 छात्र घायल हुए जिनकी उम्र 15 से 18 वर्ष के बीच थी। इनमें से दो की अस्पताल में मौत हो गई।

क्लीवलैंड में फायरिंग से 5 लोगों की मौत
इससे पहले अमेरिकी राज्य टेक्सास के क्लीवलैंड में एक व्यक्ति ने राइफल लेकर अपने पड़ोसियों पर गोली चला दी थी। जिसके बाद 8 साल के एक बच्चे समेत 5 लोगों की मौत हो गई थी। अधिकारियों ने बताया था कि यह घटना रात में उस वक्त हुई जब मकान के पिछले हिस्से में गोलियां चला रहे व्यक्ति को उसके पड़ोसियों ने गोलीबारी बंद करने को कहा।   

ये भी पढ़ें-

चीन से कभी भी हो सकता है युद्ध, नेवी चीफ बोले- हिंद महासागर में मौजूद हैं ड्रैगन के कई सारे वॉरशिप

आतंकवाद का दंश झेल रहे तुर्की ने मार गिराया ISIS का 'नेता', राष्ट्रपति ने लाइव टीवी पर किया ऐलान
 

Latest World News