A
Hindi News विदेश अमेरिका हवाई अड्डे की बजाय मेक्सिको की खाड़ी में जा घुसा अमेरिकी विमान, दो लोगों की मौत

हवाई अड्डे की बजाय मेक्सिको की खाड़ी में जा घुसा अमेरिकी विमान, दो लोगों की मौत

American Plane Crashed in Mexico Gulf: अमेरिका में एक निजी विमान शनिवार रात अपने रास्ते से अचानक भटक गया। लिहाजा वह हवाई अड्डे पर आने की बजाय फ्लोरिडा तट से दूर मैक्सिको की खाड़ी में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में विमान में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य लापता बताया जा रहा है।

मेक्सिको विमान दुर्घटना की प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : INTERNET MEDIA मेक्सिको विमान दुर्घटना की प्रतीकात्मक फोटो

American Plane Crashed in Mexico Gulf: अमेरिका में एक निजी विमान शनिवार रात अपने रास्ते से अचानक भटक गया। लिहाजा वह हवाई अड्डे पर आने की बजाय फ्लोरिडा तट से दूर मैक्सिको की खाड़ी में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में विमान में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य लापता बताया जा रहा है। राहत दल लापता हुए व्यक्ति को खोजने में जुटा है। 

पुलिस के अनुसार फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा वेनिस म्युनिसिपल हवाई अड्डे पर एक विमान (इंजन पाइपर चेरोकी) के बारे में संकेत न मिलने पर पूछताछ की । इसके बाद फ्लोरिडा के वेनिस में अधिकारियों ने रविवार सुबह 10 बजे के बाद खोज शुरू की। विमान सेंट पीटर्सबर्ग, फ्लोरिडा में अपने मूल हवाई अड्डे पर वापस नहीं आया था। वेनिस शहर के प्रवक्ता लोरेन एंडरसन ने बताया कि लगभग उसी समय, कुछ लोगों को वेनिस तट से लगभग 2.5 मील (4 किलोमीटर) पश्चिम में एक महिला का शव तैरता हुआ मिला। इससे हड़कंप मच गया। पड़ताल में विमान हादसे की जानकारी हुई।

विमान चालक लापता
 एंडनसन ने कहा कि सारासोटा काउंटी शेरिफ कार्यालय के गोताखोरों ने दोपहर करीब दो बजे वेनिस हवाई अड्डे से एक मील दूर पश्चिम में विमान के मलबे का पता लगाया। यह निजी विमान किराये पर लिया गया था। उन्होंने कहा कि बचावकर्ताओं को विमान में एक मृत लड़की का शव मिला। एक तीसरा व्यक्ति, जो विमान चालक या यात्री था, रविवार से लापता है। अभी उसकी तलाश जारी है। विमान दुर्घटनाग्रस्त क्यों हुआ और अपने रास्ते से क्यों भटका, इस बारे में पड़ताल के बाद ही जानकारी मिल पाएगी। 

Latest World News