A
Hindi News विदेश अमेरिका बाइडेन की पोती की सुरक्षा में बड़ी चूक, 3 लोगों ने की कार का शीशा तोड़ने की कोशिश; एजेंट ने चलाई गोली

बाइडेन की पोती की सुरक्षा में बड़ी चूक, 3 लोगों ने की कार का शीशा तोड़ने की कोशिश; एजेंट ने चलाई गोली

अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन की पोती की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। 3 लोगों ने बाइडेन की पोती की सुरक्षा एसयूवी की कांच तोड़ने की कोशिश की है, जिस पर एजेंट्स ने सुरक्षा के मद्देनजर आरोपियों पर गोली चलाई है।

राष्ट्रपति जो बाइडेन...- India TV Hindi Image Source : AP राष्ट्रपति जो बाइडेन की पोती की सुरक्षा में बड़ी चूक

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पोती की सुरक्षा में एक बड़ी चूक की खबर सामने आ रही है। अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में 3 लोगों ने सीक्रेट सर्विस की एसयूवी का शीशा तोड़ने की कोशिश की। जिस पर सुरक्षा कर रहे एजेंट्स में से एक ने उन आरोपियों पर गोली चला दी है। हालांकि इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, बाइडेन की पोती की सुरक्षा कर रहे सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने उस समय गोली चला दी जब 3 लोगों ने नाओमी बाइडेन की एसयूवी में तोड़फोड़ करने की कोशिश की।

लाल रंग की कार में भागे आरोपी

रिपोर्ट्स के अनुसार, सीक्रेट सर्विस ने एक बयान में कहा कि एजेंट्स में से एक ने गोलियां चला दी है, हालांकि गोलियों की चपेट में कोई नहीं आया। इसके बाद तीनों लोगों को एक लाल रंग की कार में भागते देखा गया है। सीक्रेट सर्विस ने कहा कि उसने भगोड़ों की तलाश के लिए मेट्रोपॉलिटन पुलिस को एक बुलेटिन जारी किया है। 

एक लॉ इनफोर्समेंट ऑफिसर ने न्यूज एजेंसी एपी को बताया कि राष्ट्रपति जो बाइडेन की पोती की सुरक्षा करने वाले सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने देश की राजधानी वाशिंगटन में एक सीक्रेट सर्विस की एसयूवी में तोड़-फोड़ करने की कोशिश के बाद आरोपियों पर गोली चलाई है।

जॉर्जटाउन में हुई घटना

अधिकारी ने आगे कहा कि नाओमी बाइडेन की सुरक्षा के लिए नियुक्त एजेंट, रविवार देर रात जॉर्जटाउन में उनके साथ थे, जब उन्होंने तीन लोगों को खड़ी और खाली एसयूवी की खिड़की तोड़ते देखा। अधिकारी ने आगे कहा कि इस मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से जांच के डिटेल नहीं बताए जा सकते।

ये भी पढ़ें:

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- दोबारा राष्ट्रपति बना तो मुस्लिम देशों पर लगा दूंगा बैन, सभी वस्तुओं के आयात पर लगेगा सीमा शुल्क

Latest World News