A
Hindi News विदेश अमेरिका महिला टीचर की घिनौनी करतूत, नाबालिग से बनाए यौन संबंध, छात्रों से ही करवाई निगरानी

महिला टीचर की घिनौनी करतूत, नाबालिग से बनाए यौन संबंध, छात्रों से ही करवाई निगरानी

अमेरिका में एक महिला टीचर के एक नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। इस दौरान उसने दूसरे स्टूडेंट्स से निगरानी भी करवाई ताकि कोई आ न सके। बाद में पीड़ित ने सबूत के तौर पर अपनी पीठ पर खरोंच के निशान भी दिखाए।

महिला टीचर की घिनौनी करतूत- India TV Hindi Image Source : FILE महिला टीचर की घिनौनी करतूत

America News: अमेरिका में एक महिला टीचर की घिनौनी करतूत सामने आई है। अमेरिका के मिसौरी में गणित पढ़ाने वाली महिला टीचर पर आरोप है कि उसने स्कूल ग्राउंड में एक नाबालिग से यौन संबंध बनाए। यही नहीं, इस दौरान टीचर ने अन्य छात्रों को निगरानी के लिए खड़ा करवा दिया, ताकि कोई उनके बीच न आ पाए। घटना सामने आने के बाद महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी महिला टीचर की घिनौनी करतूर का खुलासा पीड़ित स्टूडेंट ने ही किया। उस स्टूडेंट ने सबूत के तौर पर अपनी पीठ पर खरोंच के निशान भी दिखाए। इंडिपेंडेंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका के मिसौरी में एक हाई स्कूल की महिला टीचर को कथित तौर पर स्कूल के मैदान में एक किशोर के साथ यौन संबंध बनाने और अन्य छात्रों को लुकआउट का काम देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

गणित की टीचर थी, टेक्सास में की गई गिरफ्तारी

आउटलेट का कहना है, पुलास्की काउंटी के लैकी हाई स्कूल में गणित की टीचर हैली क्लिफ्टन-कारमैक को 5 जनवरी को एक बच्चे के जीवन को खतरे में डालने, रेप, एक छात्र के साथ यौन संपर्क और बच्चे से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी टेक्सास में की गई है और उसकी जमानत राशि 2,500,000 डॉलर निर्धारित की गई है। 

नाबालिग पीड़ित की पीठ पर खरोंच के निशान

महिला शिक्षक के घिनौने कांड का खुलासा पीड़ित ने ही किया। उसके साथ अवैध रिश्ते में शामिल 16 वर्षीय नाबालिग ने कथित तौर पर अपनी पीठ पर खरोंच की तस्वीरें दिखाईं। जिस पर उसने दावा किया कि यौन संबंध बनाते वक्त महिला शिक्षक ने उसकी पीठ पर मारे। अदालत के रिकॉर्ड से पता चला है कि स्कूल के प्रिंसिपल और लैकी स्कूल के अधीक्षक दोनों को पहले से ही आरोपी शिक्षक के बारे में पता था।

Latest World News