A
Hindi News विदेश अमेरिका डोनाल्ड ट्रंप 24 अगस्त को करेंगे सरेंडर, राइस स्ट्रीट जेल के आसपास लग जाएगा हार्ड लॉकडाउन?

डोनाल्ड ट्रंप 24 अगस्त को करेंगे सरेंडर, राइस स्ट्रीट जेल के आसपास लग जाएगा हार्ड लॉकडाउन?

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 अगस्त को जॉर्जिया में आत्मसमर्पण कर सकते हैं। उनके सरेंडर को लेकर कहा जा रहा है कि राइस स्ट्रीट जेल के पास हार्ड लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

donald trump surrender- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO डोनाल्ड ट्रंप करेंगे सरेंडर

सीएनएन ने सूत्रों का हवाला देते हुए 21 अगस्त को रिपोर्ट दी थी कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने 24 अगस्त को जॉर्जिया में सरेंडर करने वाले हैं और वे जॉर्जिया के  फुल्टन काउंटी जेल में सजा काटने को तैयार हैं। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप की तरफ से उनके सरेंडर की तारीख 21 अगस्त को फुल्टन काउंटी जिला अटॉर्नी के कार्यालय के साथ उनकी सहमति बांड और रिहाई की शर्तों पर बातचीत के दौरान निर्धारित की गई थी।

पिछले हफ्ते सामने आए जॉर्जिया के 98 पन्नों के अभियोग में, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और 18 अन्य प्रतिवादियों पर राज्य में 2020 के चुनावों के परिणामों को पलटने के प्रयासों के संबंध में कुल 41 आपराधिक मामलों में आरोप लगाए गए थे। इस मामले में अब डोनाल्ड ट्रंप सरेंडर करने के लिए तैयार हो गए हैं।

स्थानीय शेरिफ कार्यालय ने 21 अगस्त को पहले कहा था कि जब ट्रम्प आत्मसमर्पण करेंगे, तो राइस स्ट्रीट जेल के आसपास के क्षेत्र में "हार्ड लॉकडाउन" होगा। इसमें आत्मसमर्पण के समय का उल्लेख नहीं किया गया था। ट्रम्प के प्रवक्ता ने भी इस टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

Latest World News