A
Hindi News विदेश अमेरिका एलन मस्क ने ट्विटर पर किया सर्वे, पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप की आईडी होगी बहाल!

एलन मस्क ने ट्विटर पर किया सर्वे, पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप की आईडी होगी बहाल!

नए ट्विटर सीईओ ने कहा कि ट्रम्प पोल में प्रति घंटे 10 लाख वोट मिल रहे थे। मस्क ने ट्वीट किया, ट्विटर ट्रम्प पोल देखने के लिए आकर्षक। उन्होंने कहा, बॉट और ट्रोल सेना जल्द ही स्ट्रीम से बाहर हो सकती है। इससे पहले दिन में मस्क ने कहा था कि ट्विटर पर ट्रंप के अकाउंट को फिर से बहाल करने पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है

मस्क और ट्रंप - India TV Hindi Image Source : AP मस्क और ट्रंप

एलन मस्क ने ट्विटर पर एक चौंकाने वाला सर्वे शुरू किया। मस्क के ट्विटर पर लगभग 117 मिलियन फॉलोअर्स है। उन्होंने सभी से सवाल पूछा कि कितने लोग चाहते हैं कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की आईडी बहाल किया जाए और कितने लोग इसका विरोध करते हैं। यानी ट्विटर पर ट्रंप की वापसी को लेकर एलन मस्क ने पोल कराया है। 

अभी तक कोई फैसला नहीं 
नए ट्विटर सीईओ ने कहा कि ट्रम्प पोल में प्रति घंटे 10 लाख वोट मिल रहे थे। मस्क ने ट्वीट किया, ट्विटर ट्रम्प पोल देखने के लिए आकर्षक। उन्होंने कहा, बॉट और ट्रोल सेना जल्द ही स्ट्रीम से बाहर हो सकती है। इससे पहले दिन में मस्क ने कहा था कि ट्विटर पर ट्रंप के अकाउंट को फिर से बहाल करने पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है क्योंकि उन्होंने प्रतिबंधित किए गए कुछ विवादित अकाउंट को फिर से बहाल कर दिया था। नए ट्विटर सीईओ ने कैथी ग्रिफिन, जॉर्डन पीटरसन और रूढ़िवादी व्यंग्य साइट द बेबीलोन बी से संबंधित खातों को बहाल कर दिया।

इन लोगों की आईडी बहाल 
मस्क ने पोस्ट किया, कैथी ग्रिफिन, जॉर्डन पीटरसन और बेबीलोन बी को बहाल कर दिया गया है। ट्रम्प का फैसला अभी तक नहीं किया गया है। ग्रिफिन को इस महीने की शुरूआत में अपने खाते का नाम एलन मस्क रखने और टेस्ला के सीईओ का मजाक बनाने के लिए स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। कंपनी की घृणित आचरण नीतियों का उल्लंघन करने के लिए पीटरसन और द बेबीलोन बी के खातों को इस साल की शुरूआत में निलंबित कर दिया गया था। 6 जनवरी, 2021 को यूएस कैपिटल हिल हमले के बाद ट्रंप को ट्विटर से प्रतिबंधित कर दिया गया था। बाद में उन्होंने अपना खुद का प्लेटफॉर्म ट्रुथ सोशल शुरू किया।

Latest World News