A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, हमले में टेक्सास पुलिस के अधिकारी की मौत; हमलावर भी मारा गया

अमेरिका में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, हमले में टेक्सास पुलिस के अधिकारी की मौत; हमलावर भी मारा गया

अमेरिका के टेक्सास में बदमाशों और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। इसमें टेक्सास के एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। साथ ही हमलावर भी मारा गया है। मुठभेड़ के दौरान एक अन्य पुलिस अधिकारी के भी घायल होने की खबर है।

अमेरिकन पुलिस।- India TV Hindi Image Source : AP अमेरिकन पुलिस।
अमेरिका में बदमाशों और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अमेरिका की हाईटेक पुलिस अपराधियों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। लिहाजा आए दिन वह गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कभी कैफे में, कभी बियर बार और रेस्टोरेंट में, कभी किसी के घर में तो कभी खुलेआम सड़क पर हमलावर किसी न किसी की जान ले रहे हैं। इस बार टेक्सास पुलिस खुद बदमाशों का शिकार हो गई और मुठभेड़ के दौरान टेक्सास पुलिस अधिकारी मारा गया। 
 
टेक्सास में हुई गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई, दूसरा अधिकारी घायल हो गया और मुठभेड़ में हमलावर मारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अंतरिम पुलिस प्रमुख रोबिन हैन्डरसन के मुताबिक, शनिवार तड़के हुई मुठभेड़ के बाद ऑस्टिन में स्थित एक घर से दो अन्य लोगों के शव भी मिले हैं। हैन्डरसन ने कहा कि तड़के तीन बजे एक महिला ने फोन कर बताया था कि उसपर चाकू से वार किए जा रहे हैं जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे।

चाकू और बंदूक से लैस था हमलावर

उन्होंने बताया कि अधिकारियों के मौके पर पहुंचने से पहले ही एक व्यक्ति उस घर से बाहर निकल गया था और पुलिस को बताया कि वहां मौजूद व्यक्ति चाकू से लैस है। हैन्डरसन ने बताया कि पुलिस इसके बाद घर में घुसी तो गोलीबारी होने लगी, जिसपर अधिकारियों ने जवाबी गोलीबारी न कर ‘स्वाट’ टीम को बुलाया। उन्होंने बताया कि ‘स्वाट’ टीम ने पीड़ितों को बचाया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो अधिकारियों और संदिग्ध को गोली लगी। हैन्डरसन ने बताया कि संदिग्ध की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों अधिकारियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक की मौत हो गई तथा दूसरे अधिकारी की हालत स्थिर है। (एपी) 

Latest World News