A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में एक आवास के अंदर गोलीबारी के बाद विस्फोट, पड़ोसियों को अपने घरों के भीतर रहने के निर्देश

अमेरिका में एक आवास के अंदर गोलीबारी के बाद विस्फोट, पड़ोसियों को अपने घरों के भीतर रहने के निर्देश

एक बार फिर गोलीबारी और फिर विस्फोट की घटना से अमेरिका दहल गया है। अमेरिका के आर्लिंगटन में एक आवास के अंदर गोलीबारी हो गई। इसके बाद जोरदार विस्फोट हुआ, जिसे सुनकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

अमेरिका में गोलीबारी के बाद विस्फोट- India TV Hindi Image Source : FILE अमेरिका में गोलीबारी के बाद विस्फोट

America News: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर गोलीबारी का मामला सामने आया है। अमेरिका के आर्लिंगटन में एक घर के अंदर गोली चलने की खबर सामने आई। इस गोलीबारी के बाद एक बड़ा विस्फोट भी हुआ। इसके बाद पुलिस पड़ोस में रहने वाले सभी रहवासियों को अपने घरों में रहने के निर्देश दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आर्लिंगटन में एक घर के अंदर गोली चलने की खबर सामने आई है। पुलिस का कहना है कि यह घटना ब्लूमाउंट के पड़ोसी एन बर्लिंगस्ट्रीट के 800 ब्लॉग में हुई। पुलिस ने बताया कि अधिकारी आवास में तलाशी वॉरंट जारी करने की कोशिश कर रहे हैं। एक संदिग्ध ने घर के अंदर कई राउंड फायरिंग की, जिस वजह से विस्फोट हो गया।

पुलिस अधिकारी हुआ चोटग्रस्त

स्थानीय मीडिया के अनुसार घर के अंदर प्रवेश करने की कोशिश कर रहे पुलिस अधिकारी पर भी संदिग्ध ने गोली चलाई। सोमवार को हुए इस विस्फोट के बाद किसी के घायल होने की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी को मामूली चोट आई है। सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया कि विस्फोट के दौरान उनका घर हिलने लगा था। 

ब्लास्ट की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस

एक स्थानीय नागरिक ने बताया कि उसने दो मील की दूरी से विस्फोट की आवाज सुनने के बाद घटनास्थल पर पहुंची।  पुलिस ने कहा कि विस्फोट की खबर मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची। हादसे के तुरंत बाद पुलिस ने आस-पास के कुछ घरों को तुरंत खाली करवाया और लोगों को सुरक्षित स्थानों में शरण लेने के लिए कहा। 

गोलीबारी की घटनाओं से बाइडेन प्रशासन तक चिंतित

गौरतलब है कि अमेरिका में गोलीबाी की घटनाएं कई पाबंदियों के बावजूद थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस और प्रशासन ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कई बार सख्ती बरत चुका है। लेकिन अमेरिका के शहरों में गोलीबारी की घटनाओं पर लगाम नहीं लगाई जा सकी है। जो बाइडेन प्रशासन तक ऐसी लगातार घटनाओं से चिंतित है। 

Latest World News