A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के नाइट क्लब में फिल्मी स्टाइल में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, इतने लोग हो गए घायल

अमेरिका के नाइट क्लब में फिल्मी स्टाइल में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, इतने लोग हो गए घायल

अमेरिका के नाइट क्लब में ताबड़तोल गोलियां चलने से 7 लोग जख्मी हो गए हैं। घटना कॉन्सास स्थित नाइट क्लब की है, जहां रात 1 बजे के करीब हमलावरों ने गोलीबारी की। पुलिस ने हमलावरों का अभी तक कोई सुराग नहीं बताया है।

अमेरिका का नाइट क्लब- India TV Hindi Image Source : AP अमेरिका का नाइट क्लब

दुनिया के सबसे ताकतवर मुल्क कहे जाने वाले अमेरिका में भी अपराधी बेलगाम हैं। यहां होने वाली गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजी घटना यूएसए के कान्सास स्थित एक नाइट क्लब में शनिवार आधी रात को हुई, जहां कुछ हमलावर फिल्मी स्टाइल में अचानक ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार करने लगे। इस गोलीबारी में सात लोग घायल हो गए, जबकि जल्दबाजी में क्लब से बाहर निकलने के दौरान दबने से दो अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अमेरिका पुलिस के अनुसार सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विचिटा पुलिस लेफ्टिनेंट आरोन मोसेस ने घटनास्थल पर एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि उत्तरी वाशिंगटन स्ट्रीट पर 'सिटी नाइट्ज' नामक एक नाइट क्लब में देर रात एक बजे के आसपास गोलीबारी हुई। अभी तक पुलिस को हमलावरों के बारे में कोई सुराग पता नहीं चल पाया है। मोसेस ने कहा, “हमारे पास सात ऐसे लोग हैं, जिन्हें गोली लगी है, जबकि क्लब से जल्दबाजी में निकलने के दौरान दो लोग दबकर चोटिल हो गए। जांच अभी प्रारंभिक चरण में है।” उन्होंने बताया कि गोलीबारी में किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

घायलों में दो महिलाएं भी शामिल

मोसेस ने कहा कि गोली लगने से घायल होने वाले लोगों में 21 से 34 वर्ष की आयु के पांच पुरुष और 21 तथा 24 साल की दो महिलाएं शामिल हैं। वहीं, क्लब से जल्दबाजी में बाहर निकले के कारण 30 वर्षीय महिला और 31 वर्षीय पुरुष घायल हो गए। हमला उस वक्त हुआ, जब क्लब में आए लोग मौज-मस्ती के पूरे शबाब में डूबे हुए थे। हमलावरों का टार्गेट आखिर कौन था और अचानक गोलीबारी करने का मकसद क्या था, पुलिस इन पहलुओं पर जांच कर रही है। सीसीटीव फुटेज खंगाला जा रहा है। (भाषा)

Latest World News