A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में थम नहीं रही गोलीबारी की घटनाएं, अटलांटा में फायरिंग से 1 की मौत और 4 घायल

अमेरिका में थम नहीं रही गोलीबारी की घटनाएं, अटलांटा में फायरिंग से 1 की मौत और 4 घायल

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार एक के बाद एक फायरिंग की घटनाओं से दहशत है। घरों, दफ्तरों और पब व बार में फायरिंग की घटनाओं से लोगों में दहशत फैल रही है। ताजा मामले में अटलांटा के मिडडाउन की एक इमारत में बुधवार को हुई गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार एक के बाद एक फायरिंग की घटनाओं से दहशत है। घरों, दफ्तरों और पब व बार में फायरिंग की घटनाओं से लोगों में दहशत फैल रही है। ताजा मामले में अटलांटा के मिडडाउन की एक इमारत में बुधवार को हुई गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कम से कम चार अन्य जख्मी हो गए।

अटलांटा पुलिस ने बताया कि वेस्ट पीचट्री स्ट्रीट में स्थित एक इमारत में गोलीबारी हुई। पुलिस ने एक ईमेल में बताया कि किसी भी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है और यह ‘अप्रत्याशित स्थिति” है। पुलिस ने कहा कि वह संदिग्ध की तलाश में जुटी है और यह भी पता लगा रही है कि वहां गोलीबारी में घायल हुआ कोई और शख्स है या नहीं।

पुलिस ने जारी की संदिग्ध की तस्वीर

चार घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, जबकि पांचवें व्यक्ति को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने एक शख्स की तस्वीर जारी की है और उसके बारे में माना जा रहा है कि उसने ही गोलीबारी की है। अधिकारियों ने लोगों से इस शख्स के बारे में जानकारी साझा करने की अपील की है। वेस्ट पीचट्री स्ट्रीट में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी पहुंच गए हैं। साथ में दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं। मगर लगातार हो रही गोलीबारी की घटनाओं से अमेरिका में आमजनों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Latest World News