A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में नहीं रुक रही फायरिंग, गोलीबारी की दो अलग अलग घटनाओं में 2 लोगों की मौत, 5 घायल

अमेरिका में नहीं रुक रही फायरिंग, गोलीबारी की दो अलग अलग घटनाओं में 2 लोगों की मौत, 5 घायल

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद नजदीकी इलाके में गोलीबारी की दूसरी घटना हुई, जिसमें पांच अन्य लोगों को गोली मारी गई। इनमें से दो लोगों की मौत हो गयी। गोलीबारी की दोनों घटनाएं एशर एवेन्यू के पास स्थित इलाकों में हुईं, लेकिन पुलिस ने अभी इनके आपस में जुड़े होने कोई जानकारी नहीं दी है।

अमेरिका में नहीं रुक रही फायरिंग, गोलीबारी की दो अलग अलग घटनाओं में 2 लोगों की मौत, 5 घायल- India TV Hindi Image Source : FILE अमेरिका में नहीं रुक रही फायरिंग, गोलीबारी की दो अलग अलग घटनाओं में 2 लोगों की मौत, 5 घायल

America Firing: अमेरिका में फिर फायरिंग  का केस सामने आया है। यहां हाल के समय में फायरिंग की घटनाएं लगातार हो रही हैं। अमेरिका के आर्कन्सास राज्य की पुलिस ने कहा कि रविवार रात को गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी तथा पांच लोग घयल हो गए। लिटल रॉक पुलिस विभाग ने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि आपात सेवाओं को रात नौ बजकर 25 मिनट पर गोलीबारी की सूचना मिली।

घटना में दो लोगों को चोटें आयीं, लेकिन वो जानलेवा नहीं थीं। पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद नजदीकी इलाके में गोलीबारी की दूसरी घटना हुई, जिसमें पांच अन्य लोगों को गोली मारी गई। इनमें से दो लोगों की मौत हो गयी। गोलीबारी की दोनों घटनाएं एशर एवेन्यू के पास स्थित इलाकों में हुईं, लेकिन पुलिस ने अभी इनके आपस में जुड़े होने कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस ने बताया कि दोनों घटनाओं की जांच की जा रही है।

कैलिफोर्निया के गुरुद्वारे में भी हुई थी गोलीबारी

इससे पहले अमेरिका के कैलिफोर्निया के सैक्रामेंटो काउंटी के एक गुरुद्वारे में दो लोगों को गोली मारने की घटना सामने आई। दोनों पीड़ितों की हालत नाजुक बनी हुई है। सैक्रामेंटो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बताया कि ये शूटिंग हेट क्राइम से संबंधित नहीं है। यह गोलीबारी दो लोगों के बीच हुई है जो एक दूसरे को जानते थे।

डलास में भी इसी माह हुई थी फायरिंग की घटना, चार लोगों की गई थी जान

इससे पहले 12 मार्च को अमेरिका के टेक्सास प्रांत के डलास शहर में एक रिहायशी इमारत में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गयी थी। एक टेलीविजन चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक गोलीबारी की यह घटना 12 मार्च की रात हुई। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि शाम करीब सात बजकर 10 मिनट पर उत्तर.पश्चिम डलास इलाके में गोलीबारी हुई थी। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर चार लोगों को गोलियां लगीं, जिनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

Also Read:

डेनमार्क में फिर कुरान जलाने पर भड़के मुस्लिम देश, सऊदी अरब, तुर्की सहित कई देशों ने की कड़ी निंदा

दलाई लामा ने चीन को दिया झटका, 8 साल के मंगोलियाई बच्चे को बनाया तिब्बती बौद्ध धर्म का सबसे बड़ा धर्मगुरु

Latest World News