A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में भीषण सड़क हादसा, कार की चपेट में आए NRI की मौत

अमेरिका में भीषण सड़क हादसा, कार की चपेट में आए NRI की मौत

अमेरिका में भीषण सड़क हादसे की खबर है। जानकारी के अनुसार कार की चपेट में एक भारतीय मूल का शख्स आ गया। इस कारण उसकी मौत हो गई। जानिए कैसे हुआ हादसा?

 कार की चपेट में आए NRI की मौत- India TV Hindi Image Source : FILE कार की चपेट में आए NRI की मौत

America News: अमेरिका में भीषण सड़क हादसे की खबर है। यह सड़क हादसा अमेरिकी प्रांत ओहायो में हुआ। इस भीषण सड़क हादसे में भारतीय मूल के शख्स की मौत हो गई। अमेरिका के ओहायो राज्य में एक कार की चपेट में आने से 52 वर्षीय भारतीय मूल के एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। ओहायो राज्य के राजमार्ग के गश्ती दल ने एक विज्ञप्ति में कहा कि ब्रंसविक शहर के निवासी पीयूष पटेल शनिवार शाम जब एक सब स्टेशन मार्ग पर जा रहे थे तभी एक कार ने टक्कर मार दी।

नवयुवक चला रहा था कार

घटना की सूचना मिलने के बाद गश्ती अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। ‘फॉक्स-8’ समाचार चैनल ने विज्ञप्ति के हवाला से बताया, ‘इस दुर्घटना में पटेल को काफी गंभीर चोटें आईं, जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई।’ विज्ञप्ति में बताया गया कि जिस कार ने पटेल को टक्कर मारी उसे एक 25 वर्षीय युवक चला रहा था। खबर में बताया गया कि दुर्घटना की जांच की जा रही है और पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। 

कुछ समय पहले बस हो गई थी दुर्घटनाग्रस्त

इससे पहले सितंबर के महीने में भी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए थे। दुर्घटना का शिकार हुई बस छात्रों को पेन्सिलवेनिया के ग्रीली शहर ले जा रही थी। दोपहर में न्यूयॉर्क शहर से लगभग 72 किलोमीटर दूर वावायंडा में राजमार्ग संख्या 84 पर थी बस रफ्तार भर रही थी। इसी दौरान चालक ने अचानक उसपर से अपना नियंत्रण खो दिया। इससे बस में बैठे सभी यात्रियों में चीख-पुकार और दहशत फैल गई। नियंत्रण खोने के बाद चालक दोबारा उस पर कंट्रोल नहीं कर सका और वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तब पेंसिलवेनिया के गवर्नर कैथी होचुल ने बताया था कि बस का टायर खराब हो गया था। आशंका है कि अचानक बस का टायर फटने या उसकी हवा निकलने की वजह से चालक उसपर से अपना नियंत्रण खो बैठा। टायर खराब होने की वजह से बस दुर्घटना का शिकार हुई।

Latest World News