A
Hindi News विदेश अमेरिका टेक्सास में हुई गोलीबारी में जिन 9 लोगों की गई जान, उनमें हैदराबाद जिला जज की बेटी ऐश्वर्या भी थीं शामिल

टेक्सास में हुई गोलीबारी में जिन 9 लोगों की गई जान, उनमें हैदराबाद जिला जज की बेटी ऐश्वर्या भी थीं शामिल

सामूहिक गोलीबारी में मारी गई हैदराबाद की महिला की पहचान 27 साल की ऐश्वर्या तातीकोंडा के रूप में गई। यह घटना तब हुई जब ऐश्वर्या अपने दोस्तों के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहीं थीं।

टेक्सास में हुई गोलीबारी में जिन 9 लोगों की गई जान, उनमें हैदराबाद जिला जज की बेटी ऐश्वर्या भी थीं श- India TV Hindi Image Source : TWITTER टेक्सास में हुई गोलीबारी में जिन 9 लोगों की गई जान, उनमें हैदराबाद जिला जज की बेटी ऐश्वर्या भी थीं शामिल

America News: अमेरिका के टेक्सास में शनिवार को एक मॉल में सामूहिक गोलीबारी की घटना हुई, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी। जिन 9 लोगों की गोलीबारी में जान गई, उनमें हैदराबाद की एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज तातीकोंडा नरसीरेड्डी की बेटी ऐश्वर्या तातीकोंडा भी शामिल थीं। टेक्सास के एक मॉल में शनिवार को हुई सामूहिक गोलीबारी की घटना में हैदराबाद की 27 वर्षीय महिला समेत 9 लोगों की मौत हो गई। ये फायरिंग शनिवार दोपहर करीब 3:30 बजे हुई थी।

इससे एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल के दुकानदार घबरा गए और मौके से भाग निकले। सामूहिक गोलीबारी में मारी गई हैदराबाद की महिला की पहचान 27 साल की ऐश्वर्या तातीकोंडा के रूप में गई। यह घटना तब हुई जब ऐश्वर्या अपने दोस्तों के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहीं थीं। टेक्सास में एक पुलिस अधिकारी की गोली से मारे जाने से पहले बंदूकधारी ने धुआंधार गोली चलाई, जिसमें कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई।

ऐश्वर्या एडिशनल जिला जज तातीकोंडा नरसीरेड्डी की बेटी थीं, जो वर्तमान में रंगा रेड्डी जिला वाणिज्यिक न्यायालय परिसर में कार्यरत हैं। टेक्सास मॉल में जब शूटिंग शुरू हुई, तो दुकानदार वहां से भाग गए। मॉल से बाहर निकलने वाले दुकानदारों के वीडियो कैमरों में कैद हो गए। बता दें कि शनिवार को मॉल में हुई सामूहिक गोलीबारी की घटना में 9 लोगों की मौत हो गई थी। इसी बीच अमेरिकी मीडिया के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाला शूटर मारा जा चुका है।

Latest World News