A
Hindi News विदेश अमेरिका ब्राजील में एक बंदूकधारी शख्स ने बस को किया हाईजैक, यात्रियों को बनाया बंधक, पुलिस ने किया ये काम

ब्राजील में एक बंदूकधारी शख्स ने बस को किया हाईजैक, यात्रियों को बनाया बंधक, पुलिस ने किया ये काम

ब्राजील में एक शख्स ने बंदूक की नोंक पर बस हाईजैक कर ली। बस में करीब 18 यात्री सवार थे। बंदूकधारी शख्स ने दो यात्रियों को गोली मार दी। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके यात्रियों को छुड़ा लिया।

ब्राजील में एक बंदूकधारी शख्स ने बस को किया हाईजैक- India TV Hindi Image Source : REUTERS ब्राजील में एक बंदूकधारी शख्स ने बस को किया हाईजैक

Brazil: दक्षिण अमेरिकी देश ब्राजील के रियो डी जेनेरियो शहर में एक शख्स ने बंदूक की नोंक पर पूरी बस को हाईजैक कर दिया और यात्रियों को बंधक बना लिया। इस घटना में दो यात्रियों को गोली लगी है। हमलावर ने इन दो यात्रियों को गोली मार दी। इस संबंध में ब्राजील के अधिकारियों ने बताया कि यह घटना मंगलवार को रियो डी जनेरियो शहर के मुख्य बस अड्डे पर हुई। यहां एक बंदूकधारी शख्स ने पहले दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं  बस में सवार यात्रियों को बंधक बना लिया। बस हाईजैक के बाद आसपास के इलाके में हरकंप मच गया। पुलिस ने एक बयान में कहा कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। 

पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

खासतौर पर विशेष सुरक्षाबल के जवानट बंदूकधारी शख्स से बातचीत कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बस में सवार 18 लोगों को बंधक बनाया गया। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली। सभी यात्रियों को सुरक्षित आजाद करा लिया गया है। साथ ही घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

बंदूकधारी की पहचान का खुलासा नहीं किया

सैन्य पुलिस के कर्नल मार्को एंड्रेड ने बताया कि बंधक बनाने वाले ने आत्मसमर्पण कर दिया, उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं,सभी बंधकों को रिहा कर दिया गया। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि जिन लोगों को बंधक बनाया गया उनमे बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल थे। पुलिस ने बंदूकधारी की पहचान का खुलासा नहीं किया है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने जानकारी दी कि एक व्यक्ति ताबतोड़ फायरिंग करता हुआ बस के अंदर दाखिल हुआ। 

Latest World News