A
Hindi News विदेश अमेरिका भारतीय राजदूत तरनजीत संधू के साथ न्यूयॉर्क में बदसलूकी, खालिस्तानी समर्थकों ने धक्कामुक्की की

भारतीय राजदूत तरनजीत संधू के साथ न्यूयॉर्क में बदसलूकी, खालिस्तानी समर्थकों ने धक्कामुक्की की

भारतीय राजदूत तरनजीत संधू के साथ न्यूयॉर्क में बदसलूकी का मामला सामने आया है। उन्हें खालिस्तानी झंडे भी दिखाई गए हैं और खालिस्तानी समर्थकों ने उनके साथ धक्कामुक्की की है।

Taranjit Sandhu- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB/SOCIAL MEDIA भारतीय राजदूत तरनजीत संधू

न्यूयॉर्क: भारतीय राजदूत तरनजीत संधू के साथ न्यूयॉर्क में बदसलूकी हुई है। खालिस्तान समर्थकों ने उनके साथ धक्कामुक्की की है। इन लोगों ने भारतीय राजदूत के सामने खालिस्तानी झंडे भी लहराए। भारतीय राजदूत न्यूयॉर्क के एक गुरुद्वारे में गए थे। 

क्या है पूरा मामला?

भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में हिक्सविले गुरुद्वारे गए थे। इसी दौरान खालिस्तान समर्थकों के एक समूह ने उन्हें घेर लिया और धक्का मुक्की करने लगे। ये लोग आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या से बौखलाए हुए थे। हालांकि समय रहते संधू वहां से बाहर निकल गए।

दरअसल भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू गुरुपर्व के अवसर पर प्रार्थना करने के लिए गुरुद्वारे गए थे। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संधू संग खालिस्तान समर्थकों को धक्का-मुक्की करते देखा जा सकता है।

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का बयान सामने आया

खालिस्तान समर्थकों द्वारा अमेरिका में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू के साथ गुरुद्वारे के दौरे के दौरान धक्का-मुक्की की खबरों पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का बयान सामने आया है।

सिरसा ने कहा, 'जहां तक ​​तरनजीत सिंह संधू की बात है, उन्हें एक विरासत मिली है। उनके पिता तेजा सिंह समुंदरी थे और उन्होंने आजादी से पहले गुरुद्वारे के लिए चाबी वाला मोर्चा के लिए लड़ाई लड़ी थी। मेरा मानना ​​है कि उनके साथ इस तरह की बदसलूकी बिल्कुल भी उचित नहीं है। मैं इसकी निंदा करता हूं।'

Latest World News